Pulsar का खतरनाक लुक मार्केट में मचाएगा धमाल, कीमत और फीचर्स ने चुराया दिल

Bajaj Pulsar N250 : बाइक वाले सेक्शन की बात अगर करें तो, मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार बाइक लॉन्च हो रही है.

Bajaj Pulsar N250 : बाइक वाले सेक्शन की बात अगर करें तो, मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार बाइक लॉन्च हो रही है. ऐसे में युवा भी न्यू बाइक एकदम रापचिक लुक वाली लेना ही होगा कर रहे है. आपको बता दें अब बजाज ने भी अपनी एक ऐसी बाइक लॉन्च की है जो अच्छी अच्छी नई स्पोर्ट्स बाइक को टक्कर दे रही है. यह बाइक ना केवल सेल्स में बढ़त कर रही है बल्कि इसका लुक भी एकदम शानदार और बिंदास है.

इस बाइक का मॉडल इतना स्टाइलिश दिया गया है जो की युवाओं को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. वहीं इसके अंदर दिया दिया इंजन भी इतना दमदार और धांसू है जो आपको काफी अच्छी टॉप स्पीड दे रहा है. बजाज की इस बाइक का नाम है Bajaj Pulsar N250 Bike.

Bajaj Pulsar N250 की कीमत

Bajaj Pulsar N250 की कीमत की बता करें तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹1,50,432 है. जो की इसकी दिल्ली एक्स शोरूम कीमत है. वहीं ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत आपको ₹1,70,695 की पढ़ने वाली है. कंपनी द्वारा इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है.

Bajaj Pulsar N250 का इंजन

इस नई Bajaj Pulsar में आपको दिया गया है 8750 आरपीएम पर 24 पीएस का पावर वाला 6500 आरपीएम पर 21 एनएम का टॉर्क जनरेट करने वाला इंजन.

Bajaj Pulsar N250 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर हम इस नई बजाज पल्सर के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ स्मार्टफोन कनेक्ट वाला फंक्शन मिल रहा है. साथ ही यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन जैसे तमाम फीचर्स भी दिए जायेंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles