जल्दी से मात्र 29 हजार में बनाएं Yamaha R15 स्पोर्ट्स बाइक को अपना, जानें कैसे

Yamaha : स्पोर्ट्स बाइक का बेहतरीन कलेक्शन इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर सेक्शन में देखने को मिल रहा है.

Yamaha : स्पोर्ट्स बाइक का बेहतरीन कलेक्शन इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर सेक्शन में देखने को मिल रहा है. ऐसे में यामाहा की स्पोर्ट्स बाइक काफी गजब के कमाल करते हुए दिख रही है.

Yamaha बाइक कंपनी द्वारा नई स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च की गई है जिसका लुक और डिज़ाइन एकदम युवाओं के दिलों पर जादू करता हुआ दिख रहा है. इस बाइक का नाम भी आपको बता देते है. Yamaha की इस बाइक का नाम है Yamaha R15 Sports Bike. अगर आप इस बाइक को लेने की प्लान कर रहे है, तो अब यह बाइक आप बहुत ही सस्ते दाम में अपनी बना सकते है. आईए जानते है कैसे इस बाइक को आप बहुत ही कम कीमत में ले सकते है.

ऑनलाइन सस्ते के खरीदें Yamaha R15 Bike

यामाहा आर15 (Yamaha R15) सपोर्ट बाइक अगर आप सस्ते में लेने की सोच दे है तो अब आपके पास है एक अच्छा और बड़ा मौका, जिसके जरिए आप सेकंड हैंड अच्छी कंडीशन वाली इस बाइक को अपना बना skte hai, वो भी घर बैठे बैठे ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए.

आपको बात दें Yamaha R15 बाइक का 2009 मॉडल को लिस्ट किया गया है ऑनलाइन OLX वेबसाइट पर, बाइक काफी अच्छी और एकदम ठीक कंडीशन में है. अब तक यह बाइक 68,819 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है. बिक्री के लिए इस बाइक का प्राइस इस वेबसाइट पर 29,000 रुपये रखा गया है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles