Home ऑटो Rajdoot Bike जल्द होगी ReLaunch मिलेगा तगड़ा फाड़ू भूकंप ला देने वाला...

Rajdoot Bike जल्द होगी ReLaunch मिलेगा तगड़ा फाड़ू भूकंप ला देने वाला फर्राटेदार इंजन, जानें डिटेल्स

Rajdoot Bike: नए अवतार और नए मॉडल में फर्राटेदार टॉप स्पीड के साथ पेश होने जा रही है राजदूत बाइक, जानें कीमत.

Rajdoot Bike: दोस्तों पहले के जमाने में ऐसी कई बाइक थी जो बेहतरीन तरीके से बिक्री करके लोगों को दिलों पर उतर जाती थी. हालांकि नई-नई बाइक और नई-नई टेक्नोलॉजी आगे बढ़ने से उनके प्रोडक्शन बंद हो गया इन्हीं में शामिल है राजदूत बाइक. राजदूत बाइक 80 90 के दशक में एक ऐसी बाइक हुआ करती थी, जिसको खरीदने का मन सबका होता था लेकिन इसको कुछ ही लोग खरीद पाते थे.

उस ज़माने में इसको ज्यादातर आर्मी वाले लोग और पुलिस अफसर ही रखना अपने पास पसंद करते थे. लेकिन कुछ समय आगे बढ़ाने के बाद इसका प्रोडक्शन बंद हो गया और अब फिर से इसका प्रोडक्शन चालू होने वाला है नए अवतार में ऐसी खबरें चल रही है. आज के मौजूदा स्थिति और सीनरियों को देखते हुए राजदूत बाइक नए अवतार में सॉलिड दबंग बॉडी के साथ आकर सभी बाकी की अन्य एडवेंचर्स बाइक को टक्कर देने में सक्षम रहने वाली है. आइए जानते है आखिर इस नई अवतार वाली राजदूत बाइक में आपको क्या कुछ अबकी बार खास मिलेगा और कब तक ये बाइक होने की कगार पर है.

New Rajdoot बाइक का लुक और डिज़ाइन

सबसे पहले आपको नई आने वाली राजदूत बाइक के लुक और डिजाइन की बात करें तो मौजूदा स्थिति और युवाओं की डिमांड को समझते हुए इसका लुक और डिजाइन दिया जाने वाला है. बहुत ही सॉलिड दमदार बॉडी में इसकी पेशकश होने की संभावना है.

New Rajdoot बाइक का इंजन

इस नई Rajdoot बाइक में अनुमानित इंजन की अगर जानकारी दें तो आपको इसमें तगड़ा दमदार इंजन मिलने वाला है जो रॉयल एनफील्ड को टक्कर देगा. फिलहाल अभी साफ तौर पर तो तय नहीं हुआ है कि कितना सीसी का इंजन इसमें आपको मिलेगा लेकिन ऐसी संभावनाएं जताई जा रही है कि इसमें आपको रॉयल एनफील्ड 350 से ज्यादा बेहतर इंजन दिया जाएगा.

New Rajdoot कब होगी लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि इसको 2025 तक लॉन्च करने की तैयारी चल रही है. लेकिन आधिकारिक तौर पर राजदूत कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक ट्वीट नहीं आया है.

आज ही करें केवल 25 हजार में बुक TVS Sport Bike, मिलेगा इतना माइलेज और तगड़ा इंजन

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version