Rajdoot Bike फिर देगी नए अवतार में दस्तक, मिलेगा तगड़ा इंजन और आधुनिक फीचर्स

Rajdoot Bike: रॉयल एनफील्ड की सेल्स होगी डाउन बहुत जल्द इतनी सीसी इंजन और इन सभी फीचर्स के साथ Rajdoot Bike फिर देगी दस्तक.

Rajdoot Bike : मौजूदा समय की बात की जाए तो रॉयल एनफील्ड की बुलेट भारत के ऑटो बाजार में धुआंधार बिक्री करते हुए पाई जा रही है. रॉयल एनफील्ड की बाइक्स के हर एक मॉडल को लोग काफ़ी प्यार दे रहे है. जो इसकी बिक्री में साफ दिख भी रहा है. लेकिन अब रॉयल एनफील्ड की सेल्स डाउन करने दस्तक देने वाले है नई बुलेट.

वैसे तो रॉयल एनफील्ड बुलेट का हर एक मॉडल बिंदास इंजन और ग्रेट लुक के साथ पेश है. इसी बीच इस सबको टक्कर देने Rajdoot Bike काफी सुर्खियों में दिख रही है. चर्चा है यह Rajdoot Bike फिर से लॉन्च होने वाली है. अब आपको यह बाइक एकदम न्यू लुक और न्यू फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ मिलने वाली है. इसके अलावा इसके इंजन की जानकारी दे तो इसमें आपको मौजूदा बुलेट को देख, दमदार इंजन मिलने की संभावना जताई जा रही है. अभी यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि इस बाइक को कब तक लॉन्च किया जाना है. लेकिन कुछ जानकारियां इस राजदूत बाइक Rajdoot Bike की सामने आई है. आइए जानते है वो सभी जानकारी विस्तार से.

Rajdoot Bike के सभी फीचर्स जानें

सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर इस आने वाली नई बाइक की बात करें तो इसके अंदर आपको सभी डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. ब्रेक के मामले में आपको इसमें ब्रेकिंग सिस्टम एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम वाले मिलेंगे. इसके अलावा इसमें अपको डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी ऑप्शंस, नेविगेशन, इमरजेंसी ब्रेक आदि जैसे सभी आधुनिक फीचर्स दिए जायेंगे. इसके अलावा इस बाइक के लॉन्च डेट की अगर जानकारी दे तो अभी कंपनी की ओर से यह कन्फर्म नहीं हुआ है और न ही कोई घोषणा हुई है कि इसको कब तक लॉन्च किया जाना है. लेकिन अनुमान है कि इसको 2025 तक लॉन्च करने की तैयारी जारी है. लॉन्च डेट के बाद ही इसकी कीमत का खुलासा होगा.

Hyundai की यह है बेस्ट SUV, जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles