Yamaha Rx 100 की रीलॉन्चिंग ने बढ़ाई हलचल, रॉयल एनफील्ड पर पड़ेगा भारी असर, फीचर्स भी गजब

Yamaha RX 100 : आजकल लोग टू व्हीलर सेक्शन की बाइक्स को काफी पसंद कर रहे हैं.

Yamaha RX 100 : आजकल लोग टू व्हीलर सेक्शन की बाइक्स को काफी पसंद कर रहे हैं. लगातार टू व्हीलर की डिमांड भी काफी तेजी से बढ़ती हुई देखी जा रही है. इसी के चलते ही एक और बाइक लॉन्च होने वाली है, जिसका लुक एकदम फाड़ू और बिंदास है.

बात अगर बजट की करें तो इस बाइक का बजट भी एकदम फिट है. सबसे पहले बताते हैं इस बाइक का नाम क्या है. तो इस बाइक का नाम है Yamaha RX 100 New Variant. यानी अब आपको यामाहा की बाइक एकदम नए अवतार और नए लुक के साथ मिलने वाली है. साथ ही साथ इसका इंजन भी अपडेट और धांसू होने वाला है. यामाहा का कहना है कि ये बाइक खासकर युवा पीढ़ी को देख के डिजाइन की गई है. आइए जानते है पूरी डिटेल से इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में सभी जानकारी.

Yamaha RX 100 New Variant के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

New Yamaha RX 100 के शानदार फीचर्स की बात करें तो अबकी बार इस रिलॉन्च बाइक में सभी फीचर्स न्यू और लेटेस्ट मिलेंगे. डिजिटल के अंदर आपको इसमें डिजिटल मीटर, डिजिटल हाई स्पीड अलर्ट, डिजिटल लो फ्यूल इंडिकेटर, डिजिटल स्पीड मीटर आदि. जैसे सभी फीचर्स दिए जा रहे है.

Yamaha RX100 का धांसू इंजन

नई अपडेट Yamaha RX 100 बाइक को पहले के मुकाबले और सॉलिड बनाया गया है. अबकी बार इसमें आपको ज्यादा पॉवरफुल इंजन दिया जा रहा है. कहा तो ये तक जा रहा है कि ये नई यामाहा बाइक सीधे रॉयल एनफील्ड की टक्कर देने वाली है. इसका इंजन भी रॉयल इनफील्ड की बाइक को देख के दिया जायेगा.

Yamaha RX100 की कीमत

यामाहा नई बाइक की कीमत की बात करें तो अभी ऑफिशियल तौर पर इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसकी कीमत लगभग 1.25 लाख रुपये से लेकर 1.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles