5.69 लाख कीमत, 22 kmpl की माइलेज, मिडिल क्लास के लिए बेस्ट है ये 5 सीटर कार

Renault Kwid की हाइट 1474 mm की है, जिससे इसमें ज्यादा हेड स्पेस मिलता है। कार में राइडर की सेफ्टी के लिए चार एयरबैग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम मिलता है।

Renault Kwid:मिडिल क्लास को किफायती कीमत और हाई माइलेज की गाड़ियां चाहिए। इसी सेगमेंट की एक धांसू कार है Renault Kwid.Renault Kwid की लंबाई 3731 mm की है, जिससे ये देखने में स्मार्ट लुक देती है। इस कार में पथरीले रास्तों पर हाई पावर के लिए 999 cc का दमदार इंजन दिया गया है।यह कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आती है।

Renault Kwid की हाई स्पीड

Renault Kwid सड़क पर 130kmph की टॉप स्पीड आसानी से निकाल लेती है। कार का बेस मॉडल 5.69 लाख कीमत पर आता है। कार में 22 kmpl की माइलेज मिलती है। कार की चौड़ाई 1579 mm की है, जिससे इसके रियर केबीन में बैठने के लिए अधिक लेग स्पेस मिलता है। बता दें कार को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 1 स्टार रेटिंग मिली हुई है। कार में 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो इसके इंटीरियर लुक्स को बढ़ाता है।

Renault Kwid का स्पेसिफिकेशन

Renault Kwid की हाइट 1474 mm की है, जिससे इसमें ज्यादा हेड स्पेस मिलता है। कार में राइडर की सेफ्टी के लिए चार एयरबैग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम मिलता है। ये सिस्टम हादसों से बचाव करने में मदद करता है। कार का पावरफुल इंजन सड़क पर 67bhp की पावर और 91Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जिससे इसे खराब रास्ते पर चलाने में मदद मिलती है।

Renault Kwid में एडवांस सेफ्टी फीचर्स 

बता दें कार को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 1 स्टार रेटिंग मिली हुई है। यह कार फिलहाल केवल पेट्रोल इंजन में अवेलेबल है। कार में यंगस्टर्स के लिए कलर ORVMs दिए गए हैं, जिससे इसे स्टाइलिश लुक मिलती है। कंपनी का दावा है कि ये कार 22 kmpl की मैक्सिमम माइलेज देती है। बता दें बाजार में इसका Maruti Alto K10 से मुकाबला है। मारुति की कार की बात करें Alto का पेट्रोल बेस वेरिएंट 3.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Hyundai Grand i10 Nios VS Maruti Swift: किसे लेने में आपके बचेंगे पैसे, किसमें हैं न्यू जनरेशन फीचर्स? जानें कंपैरिजन

ये भी पढ़ें: 5 डोर के बाद अब इलेक्ट्रिक में आएगी Thar, माइलेज और कीमत सुनकर आप हो जाएंगे खुश

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles