Home ऑटो Royal Enfield Classic 350 के शौकीन केवल 7,624 रूपये की EMI पर...

Royal Enfield Classic 350 के शौकीन केवल 7,624 रूपये की EMI पर खरीदें बुलेट, जानें डिटेल

Royal Enfield Classic 350: रॉयल एनफील्ड की रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बहुत ही सस्ते फाइनेंस प्लान के साथ लाएं घर, जानिए ईएमआई डिटेल्स.

Royal Enfield Classic 350: भारत के अंदर इंडियन ऑटो सेक्टर में ज्यादातर युवा बुलेट लेने के काफी शौकीन लगते हैं. एक सर्वे में भी यह पाया गया है कि युवाओं में बुलेट का क्रेज ज्यादा है. तो दोस्तों अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की बुलेट खरीदना चाहते हैं. तो आपके पास एक बहुत बड़ा मौका, जिसके तहत आप बहुत ही आसान ईएमआई पर इसके मालिक बन सकते हैं.

बता दें इन दिनों ऑटो बाजार के अंदर रॉयल एनफील्ड की Royal Enfield Classic 350 बुलेट की साली काफी जमकर हो रही है. इसको युवाओं के साथ साथ सभी उम्र के लोग लेना काफी पसंद कर रहे है. इसका धाकड़ लुक और डिज़ाइन सबके दिलों को लुभा रहा है. इसके अलावा इसमें मौजूद इंजन की बात करें तो इसका धाकड़ इंजन फर्राटे भरता हुआ सड़कों पर देखा जा रहा है. वहीं इसमें मौजूद फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी आपको एक से बढ़कर एक इसमें मिलते है. तो अगर आप प्लान कर रहे है इसको खरीदना का तो आप इसको आसान ईएमआई प्लान से भी बहुत सस्ते में खरीद सकते है. तो आइए जानते है इस बुलेट की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Royal Enfield Classic 350 Price

अगर रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बुलेट की कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें इस बुलेट को आप शो रूम से लगभग 1.93 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत में देख सकते है. इसकी ऑन रोड कीमत होने के बाद और बढ़ जाती है. लेकिन अगर आपके पास पूरा पैसा नहीं है तो आप केवल 10999 रुपये का डाउन पेमेंट कर इसको फाइनेंस प्लान पर भी ले सकते है. इसके बाद आपको हर महीने कावला 7624 रुपए की ईएमआई देनी होगी.

Royal Enfield Classic 350 Solid & Powerful Engine

इंजन की जानकारी दे तो अपको बता दें रॉयल एनफील्ड की Royal Enfield Classic 350 बुलेट में आपको धांसू वाला तगड़ा 349 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है. जो 6100 rpm पर 20.2 bhp की पावर देता है. साथ ही यह अपको 4000 rpm पर 27 nm का पिक टॉर्क यह प्रोड्यूस करेगा.

Yamaha की नई बाइक ने मचाया गदर, अतरंगी स्टाइल में अनोखे डिजाइन के साथ होगी पेश

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version