Home ऑटो 2025 में होगी Royal Enfield की पहली Electric Bike लॉन्च,जानें फीचर्स

2025 में होगी Royal Enfield की पहली Electric Bike लॉन्च,जानें फीचर्स

Royal Enfield कंपनी के CEO सिद्धार्थ लाल ने कहा है , की रॉयल एनफील्ड की सबसे पहली इलेक्ट्रिक बाइक 2025 में लॉन्च होगी। उन्होंने यह.......

Royal Enfield
Royal Enfield

Royal Enfield कंपनी के CEO सिद्धार्थ लाल ने कहा है , की रॉयल एनफील्ड की सबसे पहली इलेक्ट्रिक बाइक 2025 में लॉन्च होगी। उन्होंने यह भी कहा कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्च के लिए काफी मेहनत कर रही है । रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक बाइक की 1.5 लाख यूनिट रॉयल एनफील्ड मौजूद सेटअप में ही मैन्युफैक्चर होगी ।

इलेक्ट्रिक बाइक के डेवलपमेंट के लिए रॉयल एनफील्ड ने स्पेनिश कंपनी ‘स्टार्क फ्यूचर’ जो इलेक्ट्रिक बाइक मैन्युफैक्चर करती है , उसके साथ में कॉलेबोरेशन किया है । कंपनी के CEO ने बताया मार्केट के ट्रेंड को देखकर कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे। और यह भी बोला की हमारा कोई कंपटीशन  मार्केट में दूसरी इलेक्ट्रिक बाइक से नहीं है , हमारा ध्यान सिर्फ अच्छे से अच्छा बनाने का है । इसलिए कंपनी ने 2 साल का समय भी लिया है । इसी बीच में रॉयल एनफील्ड अपनी नई बुलेट 350 को 30 अगस्त को लॉन्च भी करने जा रही है ।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का एक्सपेक्टेड प्राइस

रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपनी हंटर की कीमत 1.50 लाख से 1.75 लाख रूपए रखी है , वही क्लासिक 350 की 1.93 लाख से 2.25 लाख रूपए की रखी है । वही न्यू जेनरेशन बुलेट की कीमत 1.50 लाख से 2.50 लाख रूपए हो सकती हैं ।

Also Read :- Royal Enfield Gasoline : ओ भाई लो आ गई मार्किट में गई इलेक्ट्रिक बुलेट

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की परफॉर्मेंस

न्यू बुलेट 350 में 349cc का सिंगल सिलेंडर , एयर ऑयल कोल्ड , फ्यूल इंजेक्शन इंजन मिलेगा । जिस में  20.2  bhp की पॉवर जो 27 का NM टॉर्क जनरेट करेगा । इस में 5 का स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा ।

एनफील्ड बुलेट 350 में फीचर्स

डिजाइन के मामले में न्यू जेनरेशन बुलेट 350 पुराने मॉडल का अपडेट वर्जन होगा । इस बाइक में सिंगल पीस सीट , स्पोक रिम्स , न्यू टेल लैंप , और बॉडी ग्राफिक्स भी मिलेंगे । इस में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एनालॉग मीटर के साथ में मिलेगा और इस में फ्रंट में टेलीस्कोपिक शोकर्स  और रियर की तरफ इस में ड्युल स्प्रिंग शोक अब्जॉर्वर मिलेंगे । वही ब्रेकिंग के लिए इस में फ्रंट में डिस्क ब्रेक्स और रियर में सिंगल चैनल यूनिट के साथ ड्रम यूनिट मिलेंगे ।
पर रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में रियर में भी डिस्क ब्रेक्स वाले मॉडल भी बेचेंगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version