रॉयल लुक वाली Maruti Suzuki WagonR ने छुड़ाए सबके पसीने, फीचर्स और इंजन एकदम धांसू

Maruti : हर एक मारुति सुजुकी का मॉडल ऑटो सेक्टर में हर किसी के दिलों पर राज करता दिखता है, और यही वजह भी है कि मारुति की गाड़ियां इतनी चर्चा में रहती है.

Maruti : हर एक मारुति सुजुकी का मॉडल ऑटो सेक्टर में हर किसी के दिलों पर राज करता दिखता है, और यही वजह भी है कि मारुति की गाड़ियां इतनी चर्चा में रहती है. फिलहाल फिर से एक रॉयल गाड़ी सुंदर लुक वाली Maruti ने लॉन्च की है.

इस गाड़ी का नाम है Maruti Suzuki WagonR New 2023, यानि अबकी बार 2023 WagnoR आपको बिल्कुल ही मस्त लुक और डिज़ाइन के साथ मिलने वाली है. दोस्तों अगर आप भी जानना चाहते है की अबकी बार इस नई वाली Maruti Suzuki WagonR New 2023 में क्या कुछ नया और क्या कुछ अपडेट किया गया है तो आइए जानें नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

Maruti Suzuki WagonR New 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

2023 न्यू Maruti Suzuki WagonR के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन शानदार है. इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, एसी, ब्लैक रूफ, ORVMs, क्लाइमेट कंट्रोल, 7-इंच स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, साउंड सिस्टम, सीट बेल्ट अलर्ट आदि जैसे सभी फीचर्स इसमें लभालभ दिए गए है.

Maruti Suzuki WagonR New 2023 का इंजन

इसके इंजन की जानकारी दे तो आपको बता दें, 2023 Maruti Suzuki WagonR में आपको एक 1.0 लीटर K सीरीज डुअल-जेट डुअल VVT इंजन और 1.2-लीटर इंजन दिया जा रहा है. इसके अलावा एक 1.0-लीटर इंजन के साथ कंपनी ने इसमें फिटेड S-CNG वर्जन भी दिया है.

Maruti Suzuki WagonR New 2023 का माइलेज

माइलेज की जानकारी भी आपको बता देते है. 2023 मारुति सुजुकी वैगनऑर के इंजन को भी अपडेट किया गया है.तो इसका माइलेज पहले से बेहतर होने वाला है. इसके आपको पेट्रोल-ओनली VXI AMT ट्रिम में आपको 1.0-लीटर इंजन पर 25.19kmpl का माइलेज मिलेगा. वहीं, CNG वर्जन में आपको प्रति किलो 34.05km का माइलेज मिलेगा. इसके अलावा 1.2-लीटर ZXI AMT और ZXI+ AMT ट्रिम्स में 24.43kpl का माइलेज प्रदान होगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles