Maruti Suzuki Nexa की कारो पर Discount देख ठप हुआ बाकी कंपनियों का धंधा,देखें ऑफर्स

Maruti Suzuki Nexa Discount : देश में सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की नेक्सा ने अपनी इन प्रीमियम कारों पर आकर्षक ऑफर्स दिए...

Maruti Suzuki Nexa Discount : देश में सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की नेक्सा ने अपनी इन प्रीमियम कारों पर आकर्षक ऑफर्स दिए हैं। कंपनी ने इन कारो पे अगस्त महीने का ऑफर दिया है।  जिस में मारुति सुजुकी नेक्सा की तरफ से मारुति सुजुकी नेक्सा की इग्निस , बलेनो और सियाज है जिस पर कंपनी आकर्षक ऑफर्स और भरी डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Suzuki Nexa Baleno

मारुति सुजुकी की प्रीमियम हैचबैक बलेनो पर भी अगस्त महीने में कंपनी ने डिस्काउंट ऑफर करे है । नेक्सा कंपनी की इस हैचबैक कार पर 30,000 हजार रूपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार के मैनुअल , ऑटोमैटिक और सीएनजी वाले वेरिएंट में भी डिस्काउंट मिल रहा है।

Also Read :- 2025 में होगी Royal Enfield की पहली Electric Bike लॉन्च,जानें फीचर्स

कंपनी अगस्त महीने में इस कार पर कैश डिस्काउंट , और एक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर्स दे रही हैं। मारुति सुजुकी बलेनो की एक्सशोरूम कीमत 6.61 लाख रूपये की शुरुआती कीमत है । वही इस के टॉप वेरिएंट की कीमत 9.88 लाख रूपये है ।

मारुति सुजुकी नेक्सा सियाज

मारुति सुजुकी की तरफ से यह प्रीमियम सेडान पे कंपनी अगस्त महीने में छूट दे रही है । कंपनी अपनी इस सेडान कार पे 48,000 हजार रूपये तक का डिस्काउंट दे रही है । इस प्रीमियम सेडान कार पर एक्सचेंज बोनस , स्क्रैप बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट दे रही है । मारुति सुजुकी नेक्सा की साइज की शुरुआती कीमत 9.30 लाख रूपये है जो इस के टॉप वेरिएंट तक 12.29 लाख रूपये की एक्सशोरूम कीमत है ।

Maruti Suzuki Nexa Ignis

मारुति सुजुकी नेक्सा की यह सबसे छोटी कार है जो की एक हॅचबेक सेगमेंट में आती है । नेक्सा डीकरशिप ने अपनी इस कार इग्निस पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया है । मारुति सुजुकी नेक्सा की इग्निस पर अगस्त महीने में कंपनी ने 64,000 हजार रूपये का डिस्काउंट ऑफर किया है।

Also Read :- Maruti Suzuki की इस नई गाड़ी ने निकाला Mahindra Thar का दम, जबरदस्त लुक के साथ लॉन्च

इस कार के मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट में 64000 हजार रूपये और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 54000 हजार रूपये का डिस्काउंट दिया है । जिस में कैश डिस्काउंट , कॉरपोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दिए जा रहे हैं। मारुति सुजुकी इग्निस की एक्सशोरूम शुरुआती कीमत 5.84 लाख रूपये से शुरू होती है जो की इस के टॉप वेरिएंट तक 8.16 लाख रूपये है ।

Maruti Suzuki Nexa Discount 

मारुति सुजुकी नेक्सा ने अपनी ओर कारो पे कोई डिस्काउंट और कोई ऑफर्स नहीं दिए है । जैसे मारुति सुजुकी नेक्सा की XL6 , ग्रैंड विटारा , फ्रंक्स और जिम्नी पे कोई छूट नहीं दी है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles