Home ऑटो SUV Mahindra Thar ऊबड़ खाबड़ सड़कों पर चीते की तरह दौड़ी, अब...

SUV Mahindra Thar ऊबड़ खाबड़ सड़कों पर चीते की तरह दौड़ी, अब आधे दाम में यहां से खरीदें

Mahindra : महिंद्रा की गाड़ियां सॉलिड इंजन और दमदार धांसू बॉडी के लिए फेमस है, अगर जानदार और सॉलिड बॉडी के लिए कोई गाड़ी जानी मानी जाती है तो महिंद्रा की ही गाड़ियां होती है.

Mahindra : महिंद्रा की गाड़ियां सॉलिड इंजन और दमदार धांसू बॉडी के लिए फेमस है, अगर जानदार और सॉलिड बॉडी के लिए कोई गाड़ी जानी मानी जाती है तो महिंद्रा की ही गाड़ियां होती है. आज इस खबर में हम बात कर रहे है Mahindra Thar की जो दिखने में ही ऐसी दबंग लुक में है कि इसको देख हर कोई इसको लेने की सोच रखता है.

आईए जानते है पूरी डिटेल से की आपको इस महिंद्रा की Mahindra Thar में क्या क्या खूबियां देखने को मिलने वाली है. साथ ही साथ इसके तगड़े इंजन की जानकारी भी आपको पूरी डिटेल से नीचे इस आर्टिकल में देते है.

पूरी जानकारी देने से पहले आपको बता दें यह गाड़ी काफी महंगी है, जिसके कारण हर कोई इसको नहीं ले पा रहा है. लेकिन अब आपके पास है एक बहुत ही गोल्डन चांस जिसके जरिए आप इस महिंद्रा की Mahindra Thar को आधे से भी कम दाम में अपना बना सकते है. अब आप सोच रहे होंगे वो कैसे तो आइए जानते है कैसे.

सेकंड हैंड अच्छी कंडीशन वाली Mahindra Thar बहुत ही कम दाम में

दोस्तों जहां एक ओर शो रूम पर दनादन Mahindra Thar की बिक्री हो रही है. तो वहीं दूसरी ओर इस गाड़ी के सेकंड हैंड मॉडल की भी डिमांड तेज है. अब अगर आप अच्छी कंडीशन वाली मारुति थार लेने की प्लान कर रहे है तो आपके लिए लेकर आए है हम एक तगड़ा और महाबचत ऑफर जिसमें आप आधे दाम के इसको ले सकते है.

ऑनलाइन यहां से खरीदें सस्ते में थार

आपको बता दें Carwale ऑनलाइन वेबसाइट पर आप विजिट कर Mahindra Thar का अच्छी कंडीशन वाला 2013 मॉडल ले सकते है. यह मॉडल Mahindra Thar CRDe 4×4 AC1 है जो सेल के लिए लिस्ट किया गया है. इसका इंजन आपको इसमें डीजल इंजन मिलने वाला है. वहीं यह गाड़ी अब तक 1,20,000 किलोमीटर तक चल चुकी है. कीमत की अगर बात करें तो आपको इसकी कीमत यहां पढ़ने वाली है 3.6 लाख रुपये. गाड़ी एकदम बेस्ट और अच्छी कंडीशन में दी जा रही है.

वहीं इसके अलावा इसका दूसरा मॉडल भी Carwale वेबसाइट पर लिस्ट है. दूसरा मॉडल इसका 2023 मॉडल है, जो कि Mahindra Thar CRDe 4×4 AC है. इसकी कीमत 3.9 लाख रुपये लिस्ट की गई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version