Home ऑटो Suzuki eVX लंबी रेंज के साथ भरेगी फर्राटे, लग्जरी फीचर्स के साथ...

Suzuki eVX लंबी रेंज के साथ भरेगी फर्राटे, लग्जरी फीचर्स के साथ सुंदर इंटीरियर

Suzuki eVX : 2023 नोएडा में हुए ऑटो एक्सपो में पेश हुई Suzuki eVX कार ने बिखेरे अपने जलवे, सबसे जबरदस्त रेंज के साथ फाड़ू फीचर्स मिलने तय.

Suzuki eVX : 2023 नोएडा में हुए ऑटो एक्सपो में एक से शानदार एक गाड़ियां पेश हुई. हर एक गाड़ी के लुक ने और फीचर्स ने सभी का दिल जीता. वहीं अगर इलेक्ट्रिक गाड़ियों की बात की जाए तो. इस एक्सपो में इलेक्ट्रिक गाड़ियां भी जबरदस्त रेंज के साथ शो केस हुई. इसी में एक सुजुकी की इलेक्ट्रिक गाड़ी को भी पेश किया गया था. इस सुजुकी की गाड़ी का नाम है Suzuki eVX Electric Car

इसका इंटीरियर लुक और डिज़ाइन काफी सुंदर दिया गया है. वहीं इसके अंदर मिलने वाले सभी फीचर्स एकदम न्यू और लेटेस्ट है. अगर आप भी कोई जबरदस्त रेंज वाली इलेक्ट्रिक गाड़ी लेने की सोच रहे है तो तो सुजुकी की सुजुकी eVX एक शानदार गाड़ी में शामिल है. तो आइए जानते है इस गाड़ी की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Suzuki eVX फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सुजुकी की यह गाड़ी आपको एकदम लंबी और जबरदस्त रेंज देने वाली है. इस गाड़ी के पूरे लुक की बात करें तो इसकी लंबाई 4300 मिलीमीटर है और चौड़ाई 1800 मिलीमीटर दी गई है. ऑटो एक्सपो के इसको पेश कर ग्राहकों की धड़कन को बड़ा दिया है. वहीं इसको ऑटो बाजार में 2024 तक लॉन्च करने की तैयारी है. इसके अलावा इसके इंटीरियर फंक्शन में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल, ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, चाइल्ड लॉक, ड्राइवर डिस्प्ले, सीट बेल्ट अलर्ट आदि जैसे सभी फीचर्स मिलेंगे.

Suzuki eVX मोटर की डिटेल्स

बता दें इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में आपको ड्यूल मोटर सेटअप दिया जा रहा है. जिसको आप फुल चार्ज करने पर लगभग 500 किलोमीटर तक की रेंज ले सकते है. इसके अलावा बाकी की डिटेल अभी ऑफिशियल तौर पर सुजुकी की ओर से सांझा नहीं की गई है. इसके लॉन्च डेट कन्फर्म होने के बाद ही इसकी कीमत और बाकी की पूरी जानकारी प्राप्त होगी. इसके अलावा अगर आप सुजुकी की कोई और अन्य गाड़ी की जानकारी लेना चाहते है तो आप ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर पूरी डिटेल ले सकते है.

झन्नाटेदार लुक के साथ Toyota Taisor के डिज़ाइन ने किया सबको अट्रैक्ट, जानें कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version