Tata ने किया सबको दंग, बहुत जल्द ऑटो सेक्टर में 300KM धाकड़ रेंज के साथ दस्तक देगी नई किलर लुक वाली EV

Tata Electric Car : अगर आप भी प्लानिंग कर रहे हैं कोई नई इलेक्ट्रिक गाड़ी लेने की, तो अब भारतीय ऑटो सेक्टर में दस्तक दे चुकी है टाटा की दमदार इलेक्ट्रिक गाड़ी, जो आपको रेंज देने वाली है एकदम जबरदस्त.

Tata Electric Car : अगर आप भी प्लानिंग कर रहे हैं कोई नई इलेक्ट्रिक गाड़ी लेने की, तो थोड़ा इंतजार कर लीजिए क्योंकि आप आने वाली है टाटा की एक नई इलेक्ट्रिक गाड़ी जो आपको देने वाली है जबरदस्त रेंज. इस टाटा की Upcoming New EV का नाम है Tata Punch EV (टाटा पंच) इलेक्ट्रिक कार.

महंगाई दर को देखते हुए अब ज्यादातर लोग, डीजल और पेट्रोल की गाड़ियों को नहीं बल्कि इलेक्ट्रिक गाड़ियों को ही देना ही पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब बाकी गाड़ियों को हैरान करते हुए टाटा ने अपनी नई Tata Punch EV को लॉन्च करने की पूरी तरह से तैयारी कर डाली है.

इस नई टाटा की इलेक्ट्रिक कार में आपको जबरदस्त बैटरी मिलने वाली है जो आपको लंबी रेंज प्रदान करने में सक्षम रहेगी. वहीं इस Tata Punch EV टाटा पंच में आपको तूफानी और नए टेक्नोलॉजी पर आधारित सारे फीचर्स और फंक्शन दिए जा रहे हैं. आईए जानते है इस EV की डिटेल्स.

Tata Punch EV Motor & Range

सबसे पहले आपको इस Tata Punch EV टाटा पंच में मिलने वाला धांसू मोटर और इसकी रेंज की डिटेल्स दे देते है. इस इस में आपको 74bhp इलेक्ट्रिक मोटर दिया जा रहा है जो 19.2kWh और 61bhp इलेक्ट्रिक मोटर के साथ साथ ही 24kWh बैटरी पैक के ऑप्शन के साथ दिया जायेगा. वहीं रेंज के मामले में यह गाड़ी लगभग 300KM तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम रहने वाली है.

Tata Punch EV Function Fetaures

कंपनी ने इस नई पंच इलेक्ट्रिक कार में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिए है. इसमें आपको अच्छी साउंड वाले म्यूजिक स्पीकर, 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ,सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर, ऑटोमेटिक हेडलाइटें, वाइपर, पार्किंग सेंसर , लो फ्यूल इंडिकेटर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, इमरजेंसी ब्रेक और 360-डिग्री कैमरा जैसे सभी धाकड़ फीचर्स दिए जा रहे है.

Tata Punch EV Launch Date & Price

टाटा मोटर्स द्वारा इस टाटा पंच ईवी की लॉन्चिंग डेट अभी पूरी तरीके से फिक्स नही हुई है. लेकिन खबर के अनुसार इसको नए साल में लॉन्च करने की कंपनी पूरी तैयारी कर रही है. फिलहाल उसकी टेस्टिंग अभी जारी है. वही कीमत के मामले में भी अभी कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. कंपनी की तरफ से इसकी कीमतों का कोई खुलासा नहीं किया गया है.

 

तूफानी फीचर्स में Mahindra Bolero की दस्तक ने दी Innova को मात, दबंग लुक देख फिदा हुए लोग

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles