Tata Mini Nano SUV करेगी कमाल, धमाकेदार इंजन संग एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स

Tata Mini Nano SUV: Tata की Tata Mini Nano SUV शानदार लुक और तूफानी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ 3 से 5 लाख तक में खरीदें.

Tata Mini Nano SUV: टाटा की गाड़ियां शानदार और सुंदर लुक के साथ मौजूद है. टाटा का हर एक मॉडल जानदार और दमदार मॉडल के रूप के साथ चर्चा में रहता है.

वहीं इसी बीच अब टाटा मोटर्स की एक गाड़ी बड़ा धमाका करते हुए सबके दिलों पर राज करने की पूरी तैयारी में है. बता दें अब बहुत ही हटके और बेहतरीन लुक और डिज़ाइन के साथ साथ तगड़े इंजन में पेश होने वाली है टाटा की न्यू एसयूवी गाड़ी. जिसका नाम होगा Tata Mini Nano SUV कार.

बेहतरीन और शानदार फीचर्स

Tata Mini Nano SUV में अपको बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं. जो अपको एकदम डिजिटल और फुल्ली स्मार्ट वर्क पर मिलेंगे. डिजिटल फीचर्स के तौर पर अपको इसमें डिजिटल स्पीड मीटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इंटरनेट कनेक्टिविटी,स्मार्टफोन कनेक्टिविटी , 6 स्पीकर बॉक्स, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, आदि जैसे आधुनिक फीचर्स दिए जायेंगे.

दमदार और तगड़ा इंजन

इस कार में आपको बेहद ही तगड़ा और दमदार इंजन दिया जा रहा है. जो आपको अच्छी से अच्छी बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में सक्षम रहेगा. जानकारी के मुताबिक बता दें इसमें 624 cc का ट्विन सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 38 bhp की पावर और 51 nm का पिक टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता प्रदान करता है. इसके अलावा इसमें आपको फोर व्हीलर ऑटोमेटिक गियर बॉक्स की सुविधा भी दी जा रही है.

जान लें कीमत

आपको बता दें टाटा कंपनी ने अपनी इस शानदार और बेहतरीन धांसू कार को काफी बजट में उतारा है. कीमत के मामले में इस कार की कीमत भारतीय बाजार में मात्र 3 लाख से लेकर 5 लाख रुपये तक में पेश की गई है. अगर आप इसको फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है, तो अपको यह सुविधा भी टाटा मोटर्स द्वारा दी जा रही है. फाइनेंस की जानिए आप शो रूम से ले सकते है.

Hyundai Verna का टॉप मॉडल यहां से इतने सस्ते ने ले जाएं घर, जानें ऑफर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles