Tata Motors की यह माइक्रो एसयूवी फ्रंट चार्जिंग स्लॉट के साथ नजर आई

Tata Motors : टाटा मोटर्स की ये सबसे सस्ती एसयूवी और 5 स्टार की सेफ्टी रेटिंग वाली टाटा की पंच डिमांड भारतीय बाज़ार में बढ़ती जा रही है । टाटा कंपनी ने हाल ही में इस कार का सीएनजी वेरिएंट लॉन्च किया है ।  जिसकी बुकिंग भी काफी ज्यादा हो रही है । टाटा मोटर्स के पास में मार्केट में सबसे बड़ा EV का पोर्टफोलियो है । जिस में टाटा की टियागो EV कंपनी की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार में से है । टाटा कंपनी इस साल के अखरी तक टाटा पंच को EV में लॉन्च कर सकती है । टाटा मोटर्स की इस माइक्रो एसयूवी को पहले भी टेस्टिंग को दुरान देखा गया है। लेकिन टाटा की इस एसयूवी का हाल ही में इसका नया स्पाई शॉट भी सामने आया है । जिस में टाटा की इस एसयूवी के फ्रंट बंपर पे चार्जिंग का स्लॉट दिया है।

टाटा पंच में 10.25 इंच की टचस्क्रीन

टाटा पंच EV में 2 स्पोक का स्टीयरिंग व्हील के साथ में आ सकती है । जो की टाटा कर्व कॉन्सेप्ट और टाटा नेक्सोन के फेसलिफ्ट में देखा गया है । इस कार को पहले स्पॉट किए टेस्टिंग के दुरान 7 इंच का टचस्क्रीन भी देखा गया है । लेकिन टाटा मोटर्स भी पंच EV को नए 10.25 इंच की टचस्क्रीन के साथ में पेश कर सकती है। जो की कंपनी के कुछ मॉडल में देखा गया है।

Tata Motors _ Tata Punch EV

पंच EV का नाम क्या होगा

टाटा मोटर्स की पंच EV के स्पाई शॉट से पता चलता है की टाटा मोटर्स की और भी इलेक्ट्रिक कारों की तुलना में
टाटा पंच EV में फ्रंट पे चार्जिंग स्पॉट होगा । इसके अलावा स्पाई शॉट में कोई नाया फीचर नहीं आता है । टाटा की पंच में चारो टायर में डिस्क ब्रेक का ऑप्शन मिल सकता हैं। टाटा पंच EV में नए अलॉय व्हील डिजाइन भी देखने को मिल सकते है ।

पंच EV की लॉन्च और कीमत

टाटा मोटर्स अपनी पंच EV को इसी साल के अखरी तक लॉन्च करेगी। टाटा की इस इलेक्ट्रिक कार का सीधा मुकाबला सिट्रोन EC3 से होगा । टाटा की इस कार की कीमत 11.50 लाख रूपए से 12.43 लाख रूपए तक हो सकती हैं।

 

(ये आर्टिकल अभिषेक शर्मा ने लिखा है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles