Home ऑटो इस दिवाली Tata Nexon बेहद ही कम कीमत में लाएं घर, जानें...

इस दिवाली Tata Nexon बेहद ही कम कीमत में लाएं घर, जानें कैसे

Tata Nexon: इस दिवाली आप भी अपने घर ले आएं चमचमाती हुई बेहतरीन लुक वाली शानदार नई गाड़ी, अब टाटा Nexon मात्र इतने रुपए में खरीदें. बेस्ट ऑफर का उठाएं जल्दी लाभ.

Tata Nexon : हर कोई इस दीपावली कुछ न कुछ खरीद रहा है. ऐसे में अगर आप खरीदना चाहते है कोई गाड़ी, तो आज इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए है एक ऐसी शानदार गाड़ी जो आपको बहुत ही सस्ते में ऑफर के साथ मिलने वाली है. इस खबर के अंदर जिस गाड़ी का जिक्र हम कर रहे है, उसका नाम है Tata Nexon

जी हां दोस्तों अगर आप टाटा नेक्सन कार लेने की पूरी प्लानिंग में है. तो अब इस कार को सस्ते ऑफर के साथ लेने के लिए इस खबर की पूरा पढ़ें. दिन ब दिन एसयूवी गाड़ियों की डिमांड इंडियन ऑटो बाजार के अंदर बढ़ती हुई देखी जा रही है. ऐसे में दिवाली है तो और भी ज्यादा बिक्री एसयूवी गाड़ियों की हो रही है. इसी सबके बीच टाटा की टाटा नेक्सन सबसे अधिक बिक्री करती हुई देखी जा रही है.

हर महीने की सेल की अगर बात करें तो इस गाड़ी की सेल और गाड़ियों के मुकाबले कई गुना ज्यादा है. अगर आप भी इसको शो रूम पर लेने के लिए जाने वाले है. तो आपको इसको लेने के लिए सबसे पहले 10 लाख रुपए तक का बजट बनाना होगा. यह बजट हर कोई नहीं बना पाता, इसीलिए इस गाड़ी को लेने का सपना आम आदमी के बस में नहीं रह पाता. लेकिन अब आम आदमी भी यह गाड़ी काफी कम बजट के साथ खरीद सकते है. आइए जानते है कैसे.

Second Hand Tata Nexon पर बेस्ट ऑफर

जहां एक और टाटा की टाटा Nexon की नई गाड़ियां महंगे है जो हर किसी के बजट के अंदर नहीं आती. लेकिन अब आप उसका यूज्ड यानि की इसका सेकंड हैंड मॉडल अच्छी कंडीशन में एकदम नया जैसा बहुत ही सस्ता खरीद सकते है. तो आइए जानते है ऑफर की सारी डिटेल.

सेकंड हैंड Tata Nexon डील्स

अगर आप एक अच्छी कंडीशन वाली एकदम न्यू जैसी Tata Nexon लेने वाले है तो बिना देरी किए विजिट करें ओएलएक्स साइट पर. यहां पर आपको 2020 मॉडल लिस्ट हुआ मिलेगा, जो एकदम नई कंडीशन में दिया जा रहा है. इस मॉडल की कीमत यहां 7 लाख रुपए रखी है.

इसके अलावा एक और ऑफर अगली ऑनलाइन वेबसाइट पर है जो कि Cardekho पर दिया जा रहा है. यहां अपको Nexon की 2018 मॉडल मिलेगा जो कि 5 लाख में बेचा जा रहा है.

Royal Enfield Hunter 350 ने काटा रोला, रेट्रो लुक के साथ झक्कास फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version