Tata Nexon ने चटाई सभी गाड़ियों को धूल, बेहतरीन लुक में फाड़ू फीचर्स

Tata Nexon : टाटा एक ऐसा नाम और एक ऐसा ब्रांड है ऑटो सेक्टर में जिसकी गाड़ियां सिर्फ नाम से ही बिक्री करती है.

Tata Nexon : टाटा एक ऐसा नाम और एक ऐसा ब्रांड है ऑटो सेक्टर में जिसकी गाड़ियां सिर्फ नाम से ही बिक्री करती है. टाटा की गाड़ियां ने केवल अपने नाम के लिए जानी जाती है बल्कि इसमें दिए गए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इसके मैन यूएसबी (Unique Selling Propositions) के लिए जाने जाते है.

टाटा की गाड़ियां लगातार अच्छी बिक्री के मामले में गिनी जाती है. इसी कड़ी के अंदर टाटा ने एक नई एसयूवी लॉन्च की है. ये नई एसयूवी ऐसी है जो सबको धूल चटाने का काम कर रही है. पहले आपको इस टाटा की नई गाड़ी का नाम बता देते है. इस गाड़ी का नाम है New Tata Nexon SUV 2023.

Tata Nexon SUV Solid Engine

बात अगर इस 2023 नई Tata Nexon एसयूवी में मिलने वाले इंजन की करें तो इसमें आपको नया और अपडेट हुआ 1.2-लीटर वाला 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है.यह नया एसयूवी इंजन Curvv SUV Coupe को भी पावर देने में सक्षम है. इसमें आपको दिया गया है पेट्रोल इंजन जो कि 125PS का पावर और 225Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

न्यू Tata Nexon SUV Features

फीचर्स के मामले में इसमें आपको दिया जायेगा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर, एक 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले. साउंड सिस्टम, बिग सनरूफ आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए जाने वाले है.

न्यू Tata Nexon SUV Launch Date

Launch होने की बात करें तो इस नई Tata Nexon एसयूवी के लॉन्च होने की जानकारी अभी पूरी तरह से साफ नहीं है. आपको बता दें यह नई Tata Nexon एसयूवी लगभग मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अगले साल यानी कि 2024 तक लॉन्च हो जाएगी. फिलहाल अभी यही जानकारी सामने आई है. आगे कोई भी जानकारी सामने आयेगी तो हम आप तक इसकी अपडेट जरूर देंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles