Home ऑटो सबसे ज्यादा बिकती है Tata की ये SUV, कीमत महज ₹6.13 लाख,...

सबसे ज्यादा बिकती है Tata की ये SUV, कीमत महज ₹6.13 लाख, जानें शानदार फीचर्स

Tata Punch में दो ड्राइविंग मोड सिटी और ईको आते हैं। ये कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। कार में 88 PS की पावर और 115 Nm का टॉर्क दिया गया है।

Tata Punch: इन दिनों बाजार में सस्ती एसयूवी गाड़ियों का क्रेज है, यही वजह है कि हर कार निर्माता कंपनी इस सेगमेंट में अपनी कार ऑफर करती है। इसी सेगमेंट की एक धाकड़ कार है Tata Punch. खास बात ये है कि इस कार में सीएनजी, पेट्रोल और इलेक्ट्रिक तीनों इंजन ऑप्शन आते हैं। बीते छह माह के सेल्स के आंकड़ों पर नजर डालें तो ये कार सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई है। हाल ही में कंपनी द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार पहले छह महीनों में पंच की कुल बिक्री 1,10,308 यूनिट की रही, जबकि पिछले साल इसी महीने में पंच की बिक्री मात्र 67,117 यूनिट ही थी।

Tata Punch की माइलेज 

इस धाकड़ कार की फीचर्स की बात करें तो Tata Punch में दो ड्राइविंग मोड सिटी और ईको आते हैं, कार में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, जो सड़क पर 88 PS की पावर और 115 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कार का बेस मॉडल 6.13 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। कंपनी का दावा है कि यह कार CNG पर 26.99 km/kg की माइलेज देती है।

Tata Punch ईवी की कीमत जानें 

पंच का सीएनजी वर्जन 8.24 लाख रुपये ऑन रोड पर ऑफर किया जा रहा है। वहीं, ईवी वेरिएंट 11.66 लाख रुपये ऑन रोड पर मिल रहा है। टाटा की इस कार को Global NCAP सेफ्टी क्रैश टेस्ट में 5 स्टार मिली हुई है। इसमें 187 mm की ग्राउंड क्लीयरेंस मिलती है, जिससे टूटी सड़कों और कच्चे रास्तों पर यह कार स्मूथ राइड देती है। इस धाकड़ कार में छह एयरबैग और हाई पिकअप जनरेट होता है।

Tata Punch में दो ड्राइविंग मोड

Tata Punch में दो ड्राइविंग मोड सिटी और ईको आते हैं। ये कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। कार में 88 PS की पावर और 115 Nm का टॉर्क दिया गया है। कार में एलईडी हेडलाइट और टेललाइट दी गई है। टाटा अपनी इस कार में पावर विंडो और 16 इंच के टायर साइज दिए गए हैं। कार में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और छह एयरबैग दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: 16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

ये भी पढ़ें: Citroen Basalt vs Tata Curvv: अब सेडान की जगह कार मार्केट में राज करेंगी ये कूपे कार, कीमत कम और फीचरों की भरमार

Exit mobile version