Home ऑटो TATA PUNCH को केवल 75 हज़ार की रकम में लाएं घर, जानें...

TATA PUNCH को केवल 75 हज़ार की रकम में लाएं घर, जानें पूरी फाइनेंस डिटेल्स

TATA PUNCH: अब बहुत ही सस्ती डाउन पेमेंट कर टाटा मोटर्स की एसयूवी टाटा पंच अभी घर ले आएं, जानें पूरी डिटेल.

TATA PUNCH: दोस्तों अगर आप भी कोई नई गाड़ी लेने की सोच रहे है, तो अब आपको बहुत ही सस्ते में टाटा की नई गाड़ी मिल जायेगी. इन दिनों ऑटो बाजार में अंदर टाटा की TATA PUNCH काफी डिमांड में देखी जा रही है. तो आप भी इसको लेने वाले है तो अब इसको आप केवल 75 हजार में अपना बना सकते है.

टाटा की TATA PUNCH एक ऐसी गाड़ी है जिसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एक से बढ़कर एक दिए है. साथ ही इसका इंजन भी एकदम दमदार और सॉलिड दिया गया है. वहीं अगर आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है तो आप यह गाड़ी आसान किस्तों पर मिलने वाली है. आइए जानते है पूरी जानकारी पूरे विस्तार से टाटा की इस गाड़ी की.

TATA PUNCH All Finance Plan & Price

सबसे पहले आपको इस गाड़ी की कीमत की जानकारी देते है. इस गाड़ी की कीमत आपको 599900 रुपए पढ़ने वाली है. यह कीमत isk शो रूम की कीमत है. ऑनरोड आते आते टैक्स के साथ इसकी कीमत हो जाती है 658728 रुपए. वहीं अगर आप बैंक द्वारा इसको लोन पर लेने की सोच रहे है तो अपको बैंक द्वारा इस कार पर 583728 का लोन लेना होगा. यह लोन आपको 5 साल के लिए दिया जायेगा जिसपर आपको बैंक को 9.7 % के ब्याज दर देना होगा. इसके बाद आपको कुल 75 हज़ार का डाउन पेमेंट करना है. इसके बाद आपको हर महीने 12 हज़ार की ईएमआई देनी है.

Features & Specifications

अगर आप इस गाड़ी के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लेना चाहते है तो आपको बता दें इसके अंदर आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एक से बढ़कर एक मिलने वाले है. इसमें अपको डिजिटल स्पीड मीटर, पुश-बटन स्टार्ट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटो एसी, लेदर स्टीयरिंग व्हील, गियर नॉब, ऑटो-फोल्डिंग ओआरवीएम, ड्राइवर सीट बेल्ट अलर्ट, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, रियर-सीट आर्मरेस्ट, 7-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन, चाइल्ड लॉक आदि जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जा रहे है.

कमाल के लुक के साथ Maruti Suzuki Hustler लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version