Home ऑटो Tata Punch जमकर कर रही बिक्री, मारुति टाटा एसयूवी के उड़े होश

Tata Punch जमकर कर रही बिक्री, मारुति टाटा एसयूवी के उड़े होश

Tata Punch: साल 2023 में सभी एसयूवी गाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए और सबके होश उड़ाते हुए टाटा पंच कर रही जमकर बिक्री.

Tata Punch : साल 2023 में ऐसी कई सारी गाड़ियां हैं जो जमकर बिक्री करती हुई नजर आई. यहां तक की कुछ गाड़ियां लोगों के दिलों पर इस कदर छा गई की इंडियन ऑटो सेक्टर में धूम मचा रही है. इन्हीं लिस्ट में शामिल है टाटा की Tata Punch एसयूवी गाड़ी.

यह एसयूवी गाड़ी एक ऐसी एसयूवी गाड़ी है जो साल 2023 में जमकर बिकी. बिक्री के मामले के इस मॉडल ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. जिसके बाद मारुति टाटा और महिंद्रा एसयूवी गाड़ी भी पीछे रह गई. अगर बात करें साल 2023 के नवंबर महीने की बिक्री की तो टाटा पंच ने टाटा नेक्सन और मारुति ब्रेजा से भी ज्यादा बिक्री की.

वहीं नवंबर 2023 के अकंडों की जानकारी दें तो आपको बता दें नवंबर में टाटा की तीन गाड़ियां सबसे अधिक बिकी.इन टॉप की लिस्ट में टाटा नेक्सन, टाटा पंच और मारुति ब्रेजा शामिल है. आंकड़े इसके टाटा नेक्सन की लगभग 14,916 यूनिट्स बिकी. इसके अलावा Tata Punch की लगभग 14,383 यूनिट सेल हुई.

जानिए कीमत की जानकारी पूरे विस्तार से

टाटा नेक्सन की कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें इसकी कीमत 8.10 लाख रुपये से शुरू होकर 15.50 लाख रुपए तक है. ब्रेजा की कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें इसकी कीमत 8.29 लाख रुपये से लेकर 14.14 लाख रुपये से शुरू है. सभी गाड़ियां आप फाइनेंस पर भी आसानी से ले सकते है. फाइनेंस के जरिए आप बैंक द्वारा लोन लेंगे इसके बाद ही आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा मिलेगी. जिसके बाद आपको बैंक को ब्याज दर के तौर पर 9% का ब्याज देना होगा. जिसके बाद आपको डाउन पेमेंट कर के हर महीने की कंपनी को किसते यानी emi देनी होगी. आप ईएमआई की सारी जानकारी कार शो रूम पर जाकर ले सकते है. या फिर आप सारी डिटेल्स ऑनलाइन कार निर्माता कंपनी की ऑफिशियल साइट पर भी जाकर प्राप्त पर सकते है.

TVS Jupiter ने माइलेज में किया Activa को फेल, यहां से सस्ते में खरीदें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version