Tata Sumo का झक्कास लुक और शक्तिशाली इंजन ऑटो सेक्टर में मचाएगा धूम, जानें कीमत

Tata : टाटा की गाड़ियां अपने दबंग लुक और शक्तिशाली इंजन के लिए फेमस है.

Tata : टाटा की गाड़ियां अपने दबंग लुक और शक्तिशाली इंजन के लिए फेमस है. अगर आप भी टाटा की नई गाड़ी लेने की सोच बना रहे है, तो अब टाटा की एक नई एसयूवी गाड़ी सड़कों पर फर्राटे भरने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

बता दें इस खबर में जिस टाटा की गाड़ी की हम बात कर रहे है उसका नाम है Tata Sumo New SUV 2023, इसका इंजन काफी दमदार और पावरफुल दिया गया है, वहीं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आपको इसमें एकदम बिंदास और झक्कास मिलेंगे. आईए जानते है पूरी जानकारी इस Tata Sumo New SUV की फुल डिटेल. साथ ही जानते है इसका इंजन और इसकी कीमत.

Tata Sumo New SUV 2023 Engine

Tata Sumo की अगर इंजन की बात की जाए तो नई टाटा की टाटा सूमो में आपको 2936 सीसी के डीजल इंजन मिलेगा. माइलेज के मामले में आपको 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा. इस गाड़ी का इंजन एकदम तगड़ा और बाकी सभी गाड़ियों को टक्कर देने वाला है.

Tata Sumo New SUV 2023 Features

Tata Sumo में आपको एक से बढ़कर एक डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स मिलेंगे. इस नई Tata Sumo एसयूवी में आपको डिजिटल फीचर्स के मामले में डिजिटल क्रूज, डिजिटल स्पीड मीटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, सीट बेल्ट अलर्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर, एयरबैग्स जैसे तमाम फीचर्स मिलेंगे. साथ ही इसमें आपको सभी सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए है.

Tata Sumo New SUV 2023 Price

कीमत की बात की जाए तो आपको बता दें, नई 2023 Tata Sumo की कीमत बाजार के अंदर 6.5 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये की कीमत पर मिलने वाली है. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम प्राइस है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और भी अधिक हो जाती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles