Home ऑटो 28 की माइलेज, शानदार फीचर्स Tata अपनी इस कार पर दे रहा...

28 की माइलेज, शानदार फीचर्स Tata अपनी इस कार पर दे रहा 60000 रुपये तक का डिस्काउंट

Tata Tiago में रेन सेंसिंग वाइपर्स और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज मिलता है। कार में स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और क्रूज कंट्रोल का भी ऑप्शन मिलता है।

Tata Tiago discount: टाटा मिडिल क्लास के लिए अपनी हैचबैक सेगमेंट में कई गाड़ियां ऑफर करता है। कंपनी की गाड़ियों हाई माइलेज देती हैं। इसी कड़ी में कंपनी की एक कार है Tata Tiago. यह कार पेट्रोल, सीएनजी ईवी तीनों ड्राइवर ऑप्शन में आती है। कंपनी अब दिवाली 2024 पर अपनी इस कार पर 60000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा है।

Tata Tiago की कीमत

कार का बेस मॉडल 5.62 लाख रुपये ऑन रोड और टॉप मॉडल 9.88 लाख रुपये ऑन रोड पर आता है, जिसमें पर डिस्काउंट लागू है। Tata की इस कार में सात वेरिएंट और सेफ्टी के लिए छह एयरबैग दिए गए हैं। कार की लंबाई 3769 mm और चौड़ाई 1677 mm की है। जिससे इस कार को संकरी जगहों से निकालना आसान है।

Tata Tiago की पावर 

Tata Tiago में रेन सेंसिंग वाइपर्स और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज मिलता है। कार में स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और क्रूज कंट्रोल का भी ऑप्शन मिलता है। ये कार 19.2 और 24 kWh दो बैटरी सेटअप के साथ आती है। इन बैटरी के साथ इसमें 250 और मैक्सिमम 315 km तक की ड्राइविंग रेंज मिलती है। इसके पेट्रोल वर्जन में 60.34 से 73.75 Bhp की हाई पावर जनरेट होती है।

Tata Tiago की माइलेज 

कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। कार घरेलू चार्जर से छह घंटे में फुल चार्ज होती है। कार में छह एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें रेन सेंसिंग वाइपर्स और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज मिलेगा। कार में स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और क्रूज कंट्रोल का भी ऑप्शन मिलता है। इसमें अलॉय व्हील, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी कार में 28.06 kmpl की माइलेज जनरेट होने का दावा करती है।

ये भी पढ़ें: 16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

ये भी पढ़ें: Citroen Basalt vs Tata Curvv: अब सेडान की जगह कार मार्केट में राज करेंगी ये कूपे कार, कीमत कम और फीचरों की भरमार

Exit mobile version