Home ऑटो Tata Tiago New Model: WagonR से कई गुना बेहतर, सिर्फ 6 लाख...

Tata Tiago New Model: WagonR से कई गुना बेहतर, सिर्फ 6 लाख के बजट में है ये शानदार कार, जानें कीमत और फीचर्स

Tata Tiago New Model: मारुति वैगनआर से बेहतर कार सिर्फ 6 लाख के बजट में चाहिए तो आपके टाटा टियागो का कार का एक बेहतर ऑप्शन है।

Tata Tiago New Model: भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में अगर कोई नाम शुमार है तो वो है मारुति की कारें, जिनकी माइलेज तो अच्छी होती हैं साथ ही कीमत भी बजट में होती है। कंपनी की ज्यादातर बेस्ट सेलिंग आज के समय में हैचबैक कारों की है।

अगर 6-7 लाख रुपये आपका बजट है और आप एक बेहतर कार की तालाश में है जिसमें सेफ्टी फीचर्स के साथ और भी दूसरी सुविधाएं है तो आज की खबर में हम आपके लिए बेहतर ऑप्शन लेकर आएं हैं

कम दाम में और बेहतर फीचर्स

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की कीमत की बात करें तो ये 5.54 लाख रुपये से शुरू होकर 7.42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। और अगर आपका इतना बजट है तो इतनी ही कीमत पर में टाटा टियागो जैसी शानदार कार को खरीद सकते है, जो वैगनआर से कई माइनों में बेहतर है और बिल्ड क्वालिटी के साथ बाजार में उपलब्ध है। टाटा टियागो की बात करें तो ये हैचबैक 4-स्टार की सेफ्टी रेटिंग के साथ उपलब्ध है और इस कार में मॉर्डन डिजाइन के साथ सभी जरूरी सेफ्टी फीचर् भी दिए गए हैं।

Features & Specifictaions

टाटा टियागो कार में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है जो कि 86 बीएचपी की पॉवर 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है और यह कार सीएनजी वैरिएंट में भी आप खरीद सकते है। इस कार के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प भी उपलब्ध है। इस कार की माइलेज की बात करें तो कंपनी के मुताबिक इसमें 19.01kmpl है, उधर एक किलो सीएनजी में आप इसे 26.49km तक दौड़ा सकते हैं।

फीचर्स की बात करें तो, इस कार में एंड्रॉइड ऑटो, एप्पल कारप्ले, LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, बैक वाइपर और रियर डिफॉगर जैसे शानदार फीचर्स दिए गए है।

इतनी है कीमत

टियागो की कीमत की बात करें तो एक्स-शोरूम कीमत 5.60 लाख रुपये से 8.20 लाख रुपये के बीच है।

और पढ़े- http://Maruti Eeco ने बिक्री के मामले में बनाया रिकॉर्ड, ज्यादा स्पेस के साथ लभालभ फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version