Tata की गाड़ियों ने उड़ाया गर्दा, केवल 50 हजार में बनें इस गाड़ी के मालिक

Tata : फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनी टाटा इस वक्त ऑटो सेक्टर में गर्दा उड़ाती हुई नजर आ रही है.

Tata : फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनी टाटा इस वक्त ऑटो सेक्टर में गर्दा उड़ाती हुई नजर आ रही है. यहां तक कि अब तो टाटा ने एक ऐसी बेहतरीन और शानदार गाड़ी लॉन्च कर डाली है जो कि बहुत ही सस्ते में आपकी होगी.

बता दें इस बार टाटा ने लॉन्च की है Tata Altroz जिसका लुक लोगों के दिलों को अट्रैक्ट करने का काम कर रहा है. साथ ही साथ इसका इंजन इतना दमदार सॉलिड और टिकाऊ दिया गया है, जो बाकी के गाड़ियों के इंजन को टक्कर देने में सक्षम है. इसके इंटीरियर स्पेस और इंटीरियर फीचर की बात करें तो काफी आकर्षित कर देने वाले इसमें न्यू लेटेस्ट स्मार्ट फीचर दिए गए हैं. आईए बाकी की पूरी जानकारी जानते है नीचे इस आर्टिकल में विस्तार से.

Tata Altroz का सॉलिड इंजन

बता दें, टाटा की ओर से इस कई Tata Altroz में आपको दिया गया है 1199 सीसी का इंजन. यह इंजन 6000 rpm पर 86.83 bhp की अधिकतम पावर और 3300 rpm पर 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. वहीं इस गाड़ी का माइलेज आपको मिलेगा करीब 19.33 किलोमीटर प्रति लीटर तक का.

Tata Altroz की कीमत

टाटा अल्ट्रोज एक्सई (Tata Altroz) हैचबैक की मार्केट में कीमत आपको पढ़ने वाली है करीब 6,59,900 रुपये से शुरू. जो की इसकी एक्स शोरूम प्राइस है. ऑन रोड होने पर इसकी कीमत बढ़कर हो जाती है 7,43,134 रूपये.

लेकिन अगर आप पूरे पैसे देकर इसको नहीं लेना चाहते यानि अगर आप इसको फाइनेंस पर लेंगे तो वो सुविधा भी आपको मिल जानी है. फाइनेंस के प्लान के जरिए आप इसको बहुत ही सस्ते में अपना बना सकते है. आईए जानते है फाइनेंस प्लान भी.

Tata Altroz का फाइनेंस प्लान

टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) के फाइनेंस प्लान की बात करें तो आपको बता दें अगर आप इसका बेस मॉडल लेने तो आपको ऑनलाइन कैलकुलेटर के मुताबिक इस गाड़ी की डाउन पेमेंट 50 हजार रुपये करनी होगी. इसके बाद आपको हर महीने 14,659 रुपये की ईएमआई देनी है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles