Home ऑटो Mahindra की इस कार के लुक से बढ़ी सबकी धड़कने, न्यू फीचर्स...

Mahindra की इस कार के लुक से बढ़ी सबकी धड़कने, न्यू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ अवेलेबल

Mahindra : महिंद्रा की गाड़ियां अपने दमदार लुक और फाड़ू इंजन के लिए जानी और पहचानी जा रही है.

Mahindra : महिंद्रा की गाड़ियां अपने दमदार लुक और फाड़ू इंजन के लिए जानी और पहचानी जा रही है. महिंद्रा की गाड़ी का हर एक मॉडल आज के समय में सभी के दिलों पर राज करता है. हर एक मॉडल में वो किलर लुक होता है जो सबको अट्रैक्ट करता है.

एक बात फिर महिंद्रा ने सबके दिलों के अंदर जगह बनाने के लिए लॉन्च की है एक नई गई जिसका लुक देखन सब दंग है. पहले आपको इस गाड़ी का नाम बता देते है. महिंद्रा की इस गाड़ी का नाम है Mahindra XUV200 SUV 2023, इसमें आपको एक से बेहतरीन एक फीचर्स और बाकी सभी गाड़ियों से बेहतरीन और सॉलिड इंजन इसमें मौजूद मिलेगा. पूरी जानकारी इस Mahindra XUV200 SUV की पूरे विस्तार से नीचे जानते है.

Features

फीचर्स की बात करें तो नई महिंद्रा की Mahindra XUV200 SUV में आपको दिए जा रहे है ऐसे तूफानी फीचर्स जो काफी लेटेस्ट और डिजिटल है. आपको इसमें मिलेगा टच स्क्रीन सिस्टम, साउंड सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, सीट बेल्ट अलर्ट, चाइल्ड लॉक, लो फ्यूल इंडिकेटर, हाई स्पीड अलर्ट, एयरबैग, कैमरे व्यू, पार्किंग सेंसर आदि जैसे सभी सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे.

Engine

इंजन की अगर बात की करें तो नई Mahindra XUV200 एसयूवी में आपको अलग अलग दो इंजन के विकल्पों मिल रहे है. आपको इस एसयूवी में एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलेगा. जो कि 110 एचपी और 200 न्यूटन मीटर Nm का टॉर्क पैदा करेगा. वहीं दूसरा इंजन आपको इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलेगा. जो कि 115hp और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में है.

Price

Mahindra XUV 200 एसयूवी की कीमत की बात की जाए तो आपको बता दें इस गाड़ी की कीमत आपको 5 लाख से शुरू होकर 8 लाख तक मिलने वाली है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version