नई Bajaj Pulsar ने रापचिक लुक और डिज़ाइन देकर फाड़ दी सबकी आंखें, R15 का लुक भी इसके आगे फेल

New Bajaj Pulsar : आजकल के युवा इतने आगे बढ़ चुके हैं कि युवा हर चीज अपने पास स्मार्ट और बेहतरीन ही रखना पसंद करते हैं.

New Bajaj Pulsar : आजकल के युवा इतने आगे बढ़ चुके हैं कि युवा हर चीज अपने पास स्मार्ट और बेहतरीन ही रखना पसंद करते हैं. ऐसे में मॉडर्न जमाना है तो लोग मॉडर्न बाइक भी रखना पसंद कर रहे हैं. इसी बीच बाजार में टू व्हीलर सेक्शन में आ गई है अब एक ऐसी बाइक जो अपाचे और R15 जैसी बाइकों को फेल करती नजर आ रही है.

हर एक युवा चाहता है कि उसके पास एक ऐसी बाइक हो जो लुक और डिजाइन के मामले में एकदम किलर हो. तो अगर आप भी कलर बाइक की तलाश में है, तो अब आप यह तलाश बंद कर दीजिए क्योंकि बजाज मोटर्स ने लॉन्च कर दी है अपनी एक नई बजाज पल्सर बाइक.

इस बाइक का नाम है Bajaj Pulsar N250 Bike, इस बाइक का लुक एकदम लग्जरी वाला है, साथ ही साथ इसको देख के एकदम स्पोर्ट्स बाइक वाली फील आ जाती है. चलिए जानते है इस बाइक की पूरी विस्तार से इंफॉर्मेशन. इसकी कीमत और इसके फीचर्स भी बताएंगे.

New Bajaj Pulsar N250 की कीमत

सबसे पहले आपको इस न्यू Bajaj Pulsar N250 बाइक की कीमत की पूरी डिटेल से जानकारी देंगे. अगर आप इस बाइक को दिल्ली से लेंगे तो आपको यह बाइक दिल्ली में शोरूम पर ₹1,50,432 रुपए की पढ़ने वाली है. ऑन रोड कीमत इस बाइक की लगभग ₹170695 की हो जाती है. वहीं यूपी उत्तराखंड के हिसाब से इसकी कीमत अलग अलग है.

अगर आप इस बाइक को पूरी पेमेंट देकर नहीं लेना चाहते तो आपको बजाज मोटर्स द्वारा फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है. जिसके तहत आप इस बाइक को केवल ₹18000 रूपये की डाउन पेमेंट कर के इस बाइक के मालिक बन सकते है. जिसके बाद आपको सिर्फ 36 महीने तक कुल ₹5098 का EMI भरना होगा हर महीने.

New Bajaj Pulsar N250 के सभी फीचर्स

फीचर्स इसमें आपको मिलेंगे यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट आदि जैसे सभी फीचर्स दिए गए है.

New Bajaj Pulsar N250 का दमदार इंजन

इस बजाज की न्यू बाइक के इंजन की जानकारी भी आपको दे देते है. इस बाइक के अंदर आपको मिलने वाला है 249.7 सीसी का इंजन. यह इंजन आपको 8750 आरपीएम पर 24 पीएस का पावर. साथ ही साथ 6500 आरपीएम पर 21 एनएम का टॉर्क जनरेट इसमें मिलेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles