सबकी बैंड बजाने आई दबंग लुक वाली नई Mahindra Bolero, हुड़दंग मचा देने वाले फीचर्स और धांसू इंजन

Mahindra : फोर व्हीलर सेक्शन में महिंद्रा की गाड़ियां अपने इंटीरियर एक्सटीरियर दबंग लुक के लिए जानी और पहचानी जाती है.

Mahindra Bolero : फोर व्हीलर सेक्शन में महिंद्रा की गाड़ियां अपने इंटीरियर एक्सटीरियर दबंग लुक के लिए जानी और पहचानी जाती है. बात अगर रोला काटने वाली गाड़ी और सड़कों पर खूब तेजी से फर्राटे भरने वाली गाड़ी की कि जाए तो महिंद्रा की गाड़ियां इस लिस्ट में सबसे ऊपर आती है.

अगर आप भी प्लानिंग कर रहे हैं महिंद्रा की गाड़ी लेने की तो अब आ गई है एक दबंग लुक वाली नई महिंद्रा बोलेरो. नई 2023 वाली महिंद्रा बोलेरो में आपको ऐसे फीचर देखने को मिलेंगे जो आपको आकर्षित करने का काम करेंगे. वहीं इसमें मौजूदा इंजन भी एकदम बिंदास दिया जा रहा है.

Mahindra Bolero New 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इसमें अगर फीचर्स की बात करें तो आपको इस 2023 Mahindra Bolero में मिलेगा ऑटो एसी, USB कनेक्टिविटी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, Bluetooth म्यूजिक सिस्टम, ABS के साथ EBD, इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर्स, कैमरा व्यू, डिजिटल स्पीडोमीटर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, हाई स्पीड अलर्ट और एयरब्स जैसे जैसे फीचर्स इसमें दिए जा रहे है.

Mahindra Bolero New 2023 का इंजन

इंजन की अगर बात की जाए तो बता दें 2023 वाली New Mahindra Bolero में आपको मौजूद मिलेगा 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन. जो कि 75 एचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles