सबको हक्का बक्का करने आई नई Yamaha RX100, जानें कीमत और खूबियां

Yamaha RX100 New Bike 2023 : यामाहा एक ऐसी टू व्हीलर बाइक कंपनी है जो 90 के दशक में सबसे चर्चित बाइक है

Yamaha RX100 New Bike 2023 : यामाहा एक ऐसी टू व्हीलर बाइक कंपनी है जो 90 के दशक में सबसे चर्चित बाइक है. लेकिन अब फिर से यामाहा द्वारा बड़ा फैसला लेते हुए यामाहा ने अपनी नई Yamaha RX100 लॉन्च करने का ऐलान कर डाला है.

जी हां दोस्तों अब बहुत ही जल्द यामाहा की नई Yamaha RX100 दस्तक देने वाली है न्यू लुक और बेहतरीन डिजाइन के साथ में. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसमें अब आपको पहले से कई ज्यादा खूबियां मिलने वाली है. वहीं इसके अलावा इसका इंजन मौजूद बुलेट और क्रूज़र बाइक को काफी कड़ी टक्कर देगा. यहां तक की जानकारी के अनुसार खबर यह भी है की लगभग इस नई Yamaha RX100 बुलेट को
2025 या फिर 2026 में लॉन्च करने की पूरी तैयारी चल रही है.

Yamaha RX100 Features

मिली जानकारी के अनुसार नई वाली Yamaha RX100 में आपको बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है, जो एकदम न्यू और लेटेस्ट होने वाले है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर और डिजिटल कंसोल जैसे सभी फीचर्स दिए जाना तय है.

Yamaha RX100 Engine

इंजन के मामले में अभी पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है लेकिन अनुमान है कि इसमें आपको रॉयल इनफील्ड से तगड़ा इंजन मिलने वाला है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

यह भी पढ़ें :

परखच्चे उड़ाने आई Mahindra की धाकड़ SUV, बेहतरीन फीचर्स और धांसू इंजन

भूचाल मचाने लॉन्च हुआ Maruti Suzuki Brezza का नया वेरिएंट, जानें खास फीचर्स और कीमत

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles