इंडियन ऑटो सेक्टर में इन Bike’s ने मचाया तूफान, बिक्री के मामले में तोड़ें रिकॉर्ड

Best Selling Bike : इंडियन ऑटो सेक्टर में आजकल कई बाइक आए दिन लॉन्च होकर तहलका मचाते हुए दिख रही है.

Best Selling Bike : इंडियन ऑटो सेक्टर में आजकल कई बाइक आए दिन लॉन्च होकर तहलका मचाते हुए दिख रही है. साथ ही कई बाइक ऐसी भी है जो पुरानी है लेकिन आज भी लोगों के दिलों ने बसी हुई है, और सेल्स के मामले में भी तगड़ी सेल पर है.

बात अगर सेल्स की हो रही है तो हीरो की Hero Splendor बिक्री के मामले में अच्छी पायदान पर लगातार बनी रही है. ऐसे ही कई और भी बाइक्स है जो अच्छी सेल्स पर है. आईए जानें वो कौनसी बाइक्स है जो बिक्री के मामले में Top 10 पर बनी हुई है. साथ ही लोग इन्हीं बाइक्स को लेना सबसे अधिक पसंद करते है.

पहले नंबर : बिक्री के मामले में इंडियन ऑटो सेक्टर में हीरो मोटोकॉर्प की Hero Splendor की बाइक पहले नंबर पर आती है. यह बाइक लगातार बिक्री और लोकप्रियता के मामले में अपना स्तर हमेशा से नंबर वन के पायदान पर बनाए हुए है. बता दें बिक्री के मामले में हीरो की इस बाइक यानि Hero Splendor की पहले महीने की सेल 2,38,340 यूनिट्स की रही.

दूसरे नंबर : सेकंड नंबर पर बिक्री के मामले होंडा की बाइक Honda Shine छाई हुई है. पहले महीने की इस बाइक की सेल रही 1,31,920 यूनिट्स.

तीसरे नंबर : तीसरे नंबर पर बिक्री के मामले रही बजाज की Bajaj Pulsar. इसकी पिछले महीने वाली सेल की अगर बात करें तो इसकी 1,07,208 यूनिट्स बिकी.

चौथे नंबर : फोर्थ नंबर पर टॉप 10 में है हीरो की Hero HF Deluxe, इसकी 89,275 यूनिट्स बिकी पिछले महीने.

पांचवे नंबर : टॉप 10 में से पांचवे स्थान पर बिक्री के मामले में हीरो की Hero Passion है. इसकी पिछले महीने 47,554 यूनिट्स सेल हुई.

छठे नंबर : बिक्री के मामले में पिछले महीने 36,550 यूनिट्स के साथ बजाज की Bajaj Platina ने 6th पोजिशन ली.

सातवें नंबर : सेवेंथ नंबर पर सेल के मामले में 34,309 यूनिट्स के साथ रही टीवीएस की TVS Raider Bike.

आठवें नंबर : टीवीएस की TVS Apache सेल के मामले में 28,127 यूनिट्स के साथ 8th नंबर पर रही.

नावें नंबर : पिछले महीने 27,003 यूनिट्स के साथ Royal Enfield Classic 350 टॉप 10 में से टॉप 9 नंबर पर रही.

दसवें नंबर : होंडा की यह बाइक 26,692 यूनिट्स के साथ 10 नंबर पर रही, जिसका नाम है Honda CB Unicorn बाइक.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles