Home ऑटो सबकी सिट्टी बिट्टी गुल करेगी यह Nissan Magnite की भौकाल मचा देने...

सबकी सिट्टी बिट्टी गुल करेगी यह Nissan Magnite की भौकाल मचा देने वाली कार, जानें फीचर्स और कीमत

Nissan Magnite New Edition : जहां एक और जमाना बहुत आगे बढ़ रहा है.

Nissan Magnite New Edition : जहां एक और जमाना बहुत आगे बढ़ रहा है. वहीं दूसरी ओर नई नई कार लॉन्च हो रही है. इसी कड़ी में निसान ने अब लॉन्च की है अपनी न्यू एसयूवी. यह न्यू एसयूवी गाड़ी आपको बेहतरीन लुक और लग्जरी लुक देने वाली है.

इस निसान की न्यू गाड़ी का नाम है Nissan Magnite New Edition, इसमें आपको बेहतरीन फिचर्स की साथ दमदार और बेहतरीन इंजन भी दिया जा रहा है. वहीं इसका डिज़ाइन भी लोग को काफी पसंद आ रहा है. चालिए बताते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से नीचे इस खबर में पूरी जानकारी.

Nissan Magnite New Edition के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो मौजूदा एडिशन वाली गाड़ी से बेहतरीन और बेहतर फीचर्स मिलने वाले है. इसके अंदर आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल स्पीड मीटर, लेदर कवर्ड स्टीयरिंग व्हील, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग गाइडलाइंस के साथ रियर व्यू कैमरा, आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और भी बहुत सारे फीचर्स दिए गए है.

Nissan Magnite New Edition का तगड़ा इंजन

अगर इसके इंजन की बात करें तो निसान मैग्नाइट गीजा एडिशन में आपको दिया जा रहा है 1.0L नेचरली एस्पिरेटेड और 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन. जो की आपको देगा 96 Nm के साथ 72 PS और 100 PS के साथ 152 Nm का टर्क.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version