Toyota Corolla Cross SUV 2023 तगड़े इंजन के साथ लॉन्च, दनादन फीचर्स भी अवेलेबल

Toyota : आजकल हर एक इंसान एक ऐसी गाड़ी में सफर करना पसंद करना चाहते है जो दिखने में एकदम स्टाइलिश और ब्यूटीफुल हो.

Toyota : आजकल हर एक इंसान एक ऐसी गाड़ी में सफर करना पसंद करना चाहते है जो दिखने में एकदम स्टाइलिश और ब्यूटीफुल हो. अगर आप भी लेने वाले है कोई नई एसयूवी गाड़ी तो अब मार्केट में आ चुकी है एक शानदार और दबंग लुक वाली टोयोटा की नई गाड़ी.

टोयोटा की इस नई गाड़ी का नाम है Toyota Corolla Cross SUV 2023, इसमें आपको मिलने वाले है सभी लेटेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन. साथ ही साथ इसका इंजन भी एकदम तगड़ा दिया गया है. बाकी की पूरी डिटेल Toyota Corolla Cross SUV 2023 की आइए जानते है विस्तार से.

Toyota Corolla Cross SUV 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

New Toyota Corolla Cross में आपको दिए जा रहे है सभी न्यू और लेटेस्ट फीचर्स . इसमें आपको मिलेंगे ऑटो एसी फंक्शन, फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7-इंच टीएफटी डिस्प्ले, ऑटो क्लाइमेट चेंज, पैनोरामिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ, सीट बेल्ट अलर्ट आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए है.

Toyota Corolla Cross SUV 2023 का इंजन

इंजन की अगर बात की जाए तो इस SUV में आपको दिया जा रहा है दमदार धांसू एक 1.8-लीटर पेट्रोल इंजन. यह इंजन 138 bhp का पावर और 177 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करीने में सक्षम है. वहीं इसके अलावा इस Toyota Corolla Cross में इस इंजन के साथ सुपर CVT-i ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा भी जोड़ा जा सकता है. साथ ही इसमें एक 1.8-लीटर एक हाइब्रिड पावरट्रेन इंजन भी देखने को मिलेगा. जो कि 96.5 Bhp का पावर और 163 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

Toyota Corolla Cross SUV 2023 की कीमत

Toyota Corolla Cross की शुरुआती कीमत ऑटो सेक्टर में पढ़ने वाली है आपको 14 लाख रुपए से शुरू.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles