Toyota ने कर दी ‘मौज’,  अपनी गाड़ियों की कीमत 4.40 लाख रुपये तक घटाई, घर बैठे करवाएं बुक

Toyota Camery पर कुल 4.40 लाख रुपये तक की बचत हो रही है, जबकि टोयोटा Hyryder पर खरीदने पर आपके करीब 2 लाख रुपये तक बचेंगे।

Toyota Discount: टोयोटा की कारों का मार्केट में दबदबा है, कंपनी अलग-अलग सेगमेंट जैसे एसयूवी, हैचबैक और प्राइस रेंज में गाड़ियां ऑफर करती है। कंपनी ने अब लोगों को मॉनसून का तोहफा दिया है। कंपनी ने अपनी गाड़ियों पर 4.40 लाख रुपये कम कर दिए हैं। ये सभी हाईब्रिड कार हैं, जो पेट्रोल की खपत कम करती हैं और इन गाड़ियों में को चलाने पर रनिंग कॉस्ट कम पड़ती है। दरअसल, हाइब्रिड कारों में एक इलेक्ट्रिक मोटर और बैटरी होती है, जिससे कार का इंजन ऑन होने पर बैटरी खुद चार्ज हो जाती है और ऑटोमैटिक रूप से कार कुछ किलोमीटर तक ईवी पर चलती है।

Toyota ने क्यों दी छूट, सरकार का भी मिल रहा साथ

दरअसल, ये दाम उत्तर प्रदेश के लिए कम किए गए हैं। यहां Espirit Toyota से टोयोटा की केवल स्ट्रोंग हाइब्रिड गाड़ी  (इनोवा हाइक्रॉस, हैराइडर, कैमरी) खरीदने पर 100% रोड टैक्स में छूट मिल रही है। सरकार हाइब्रिड गाड़ियों को बढ़ावा दे रही है। बाजार में भी हाइब्रिड गाड़ियों की डिमांड है। ऐसे में इन गाड़ियों को बढ़ाने के उद्देश्य से सरकार ये नई पॉलिसी लाई है। इससे पॉल्यूशन कम होगा और पेट्रोल की कम खपत से लोगों की बचत होगी।

Toyota की इन तीन गाड़ियों पर मिल रहा डिस्काउंट

Toyota Camery पर कुल 4.40 लाख रुपये तक की बचत हो रही है, जबकि टोयोटा Hyryder पर खरीदने पर आपके करीब 2 लाख रुपये तक बचेंगे। इसके अलावा टोयोटा की धाकड़ कार Hycross को लेने पर आपके 3.10 लाख रुपये तक की छूट मिले रही है। अब यहां आपको बता दें कि Toyota Camry हाइब्रिड की कीमत बाजार में 46.17 लाख रुपये एक्स शोरूम है। जबकि Innova Hycross की कीमत 25.97 लाख रुपये एक्स शोरूम है। बाजार में टोयोटा की Hyryder की कीमत 16.66 लाख रुपये एक्स शोरूम है।

ये भी पढ़े- नई SUV कार Qashqai, दमदार लुक्स और हाई माइलेज, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर। 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles