Toyota Fortuner सनरूफ के साथ तूफानी फीचर्स में खरीदें, जानें कीमत की सारी डिटेल्स

Toyota Fortuner: टोयोटा का Toyota Fortuner New Edition मॉडल सबके दिलों पर छाया, खास फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ जबरदस्त इंजन.

Toyota Fortuner : लोग आजकल के मिजाज़ को देखते हुए यही चाहते है कि आखिर उनके पास भी अपनी कोई खुद की गाड़ी हो. अगर आप भी कोई न्यू एसयूवी गाड़ी लेने की सोच रहे है तो आपके पास है बहुत ही शानदार मौका, जिसके जरिए आप टोयोटा का न्यू मॉडल खरीद सकते है.

अगर आप टोयोटा का Toyota Fortuner SUV मॉडल का न्यू वाला एडिशन लेंगे तो आपको इसके अंदर सभी लग्जरी फीचर्स और फंक्शन मिलेंगे. बता दें इस Toyota Fortuner Leader Edition में आपको इंजन भी एकदम धुआंधार और सॉलिड मिलेगा जो ज्यादा पॉवर जेनरेट कर के सबके दिलों पर राज करेगा. अगर आप इसको लेंगे तो लेने से पहले जान लिजिए इसकी पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Toyota Fortuner Leader Edition Price

टोयोटा की टोयोटा फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन की कीमत की जानकारी भी आपको बता देते है. इसकी कीमत आपको 35.93 लाख रुपए से लेकर 38.21 लाख तक है. यह कीमत एक्स शोरूम कीमत है, जो ऑन रोड होने पर और अधिक हो जाती है.

Toyota Fortuner Leader Edition Engine

टोयोटा का Toyota Fortuner Leader Edition में आपको तगड़ा इंजन मिलने वाला है. यह इंजन आपको 4X2 सेटअप ऑप्शन में लॉन्च किया गया है ग्राहकों के लिए. वहीं इसके अलावा आपको बता दें, 2.8 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन भी दिया जाने वाला है, जिसकी क्षमता 204bhp पावर और 420Nm (MT)/500Nm (AT) टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखेगा. साथ ही साथ इसमें आपको तीन टोन कलर स्कीम- ब्लैक एक्सेंट के साथ प्लेटिनम पर्ल व्हाइट, ब्लैक एक्सेंट के साथ सिल्वर मेटालिक और ब्लैक एक्सेंट के साथ सुपर व्हाइट कलर ऑप्शन भी दिए जाने वाले है. इसका तगड़ा और धांसू इंजन सबके पसीने निकालने के लिए पूरी तरह से तैयार किया है. अगर आप बेस्ट एसयूवी लेने की सोच रहे है, तो यह आपके लिए यह गाड़ी एकदम बेस्ट है.

Toyota Rumion अपने लुक्स से दे रही सबको मात, कड़क इंजन तूफानी फीचर्स उपलब्ध

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles