Toyota Cars : टोयोटा कंपनी की इस कार का वेटिंग पीरियड खत्म हुआ

Toyota Cars : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर्स की ये 30 का माइलेज देने वाली कार पे वेटिंग पीरियड हुआ खत्म , अब से कार 1 महीने के अंदर ही मिल जाया करेगी। यह कार टोयोटा ग्लांज कार है । जो की एक हैचबैक सेगमेंट में आया करती है । टोयोटा की इस कार की शुरू आती कीमत 6.81 लाख रूपए है , जो की इसकी एक्सशोरूम कीमत है । टोयोटा ने इस कार को पेट्रोल और सीएनजी में 4 वेरिएंट्स के साथ में लॉन्च किया है । E , S , G और V वेरिएंट शामिल है । टोयोटा की ग्लांज़ में मारुति सुजुकी नेक्सा की बलेनों की तरह काफी फीचर्स दिए है । टोयोटा की इस हैचबेक कार की डिमांड भी तेजी से बढ़ रही है ।

Toyota Cars (1)

ग्लांजा का वोटिंग पीरियड

टोयोटा की इस हैचबैक कार के वोटिंग पीरियड भी पहले से कम हो गया है । अब इस हैट्सबैक में 1 महीने का वेटिंग पीरियड मिला करेगा । इस कार की डिलीवरी में भी ज्यादा समय नहीं लगा करेगा । ये कार 1 महीने के वेटिंग पीरियड में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले मॉडल भी मिल जाया करेंगे ।

यह भी पढ़ें : BMW Mini ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक एडिशन, इस 3 डोर कार को देखकर उड़ जाएंगे होश

ग्लांजा का इंजन और पॉवर

टोयोटा की ग्लांजा में कंपनी 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन देती है । जो 89 bhp की पॉवर और 113 nm का टॉर्क जनरेट करता है ।और साथ में इसके सीएनजी वाले वेरिएंट में फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट ऑप्शन मिलते है । जो की 76 bhp की पॉवर और 98.5 का NM टॉर्क जनरेट करता है। इस कार में 5 स्पीड का मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनो ही मिलते है ।

यह भी पढ़ें : TATA Sumo के कातिल लुक ने सभी को किया दंग, पॉवरफुल इंजन के साथ स्मार्ट फीचर्स

ग्लांजा का माइलेज

टोयोटा की इस हैचबैक कार टोयोटा ग्लांज के पेट्रोल में 22.3 kmpl का मिलेंगे मिलता है । वही इसके सीएनजी वेरिएंट में 30.61 kg/km का माइलेज मिलता है ।

 

(यह आर्टिकल अभिषेक शर्मा ने लिखा है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles