नई Toyota Hyryder CNG सिर्फ 23,779 में बनाएं अपनी, जानिए सस्ता EMI प्लान

Toyota Hyryder CNG : नई नई गाड़ियों के बीच टोयोटा (Toyota) की Toyota Hyryder सीएनजी वर्जन एसयूवी ने दस्तक देकर सबके होश उड़ा दिए है.

Toyota Hyryder CNG : नई नई गाड़ियों के बीच टोयोटा (Toyota) की एक और नई एसयूवी ने ऑटो सेक्टर के धूम मचा दी है. इन दिनों लोग डीजल पेट्रोल वाली गाड़ियों को ज्यादा न लेकर लोग सीएनजी गाड़ियों की साइड रुख करते हुए देखे जा रहे है. अगर आप भी कोई सीएनजी गाड़ी की खोज में है. तो अब आ गई है एक नई सीएनजी गाड़ी जो अपने बेहद ही स्टाइलिश लुक से लोगों के दिलों पर छा रही है.

पहले आपको टोयोटा की इस सीएनजी वर्जन वाली गाड़ी का नाम बता देते है. इस गाड़ी का नाम है Toyota Hyryder CNG, इस गाड़ी के इंटीरियर की अगर बात की जाए तो इसके इंटीरियर में आपको एक से बढ़कर एक डिजिटल और स्मार्ट फीचर मिलने वाले है. वहीं इसके अलावा इस टोयोटा की गाड़ी का बैटरी पैक काफी तगड़ा दिया है, जो आपको ज्यादा रेंज देने वाला है. वहीं खास बात यह भी है कि आप बहुत ही सस्ती ईएमआई के साथ यह गाड़ी अपनी बना सकते है. आईए पूरी डिटेल्स से जानते है इस गाड़ी की पूरी जानकारी.

Toyota Hyryder CNG Price

नई Toyota Hyryder CNG वर्जन की अगर कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की कीमत इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर 13.23 लाख रुपये से लेकर 15.29 लाख रुपये तक है. यह कीमत इसकी एक्स-शोरूम कीमत है. अगर आप इस गाड़ी की पूरी पेमेंट कर नहीं खरीद सकते तो आप आसान डाउन पेमेंट के जरिए भी इस गाड़ी के मालिक बन सकते है. आईए जान लीजिए इस गाड़ी का फाइनेंस प्लान.

Toyota Hyryder CNG Finance Plan

अगर आपके पास यह गाड़ी लेना का पूरा बजट नहीं है. तो आप इसको आसान किस्त पर खरीद सकते है. अगर आप इसको फाइनेंस पर लेंगे तो आपको 1 लाख रूपये की डाउन पेमेंट करनी होगी. इसके बाद आपको 9 लाख रुपए का लोन बैंक से लेना होगा. लोन के बाद आपको हर महीने 23,779 रुपए की ईएमआई देनी होगी.

New Toyota Hyryder CNG Engine

नई टोयोटा हाइब्रिड सीएनजी में आपको तगड़ा वाला पावरफुल इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 1.5 लीटर की क्षमता वाला 4 सिलिंडर युक्त K-सीरीज पर बेस्ड होगा. जो सीएन इंजन पर 102bhp की पावर और 137Nm का टॉर्क जेनरेट करने वाला है.

Kia Sonet के अपडेट इंटीरियर और एक्सटीरियर ने किया सबको अट्रैक्ट, मिलेंगे दनादन फीचर्स, जानें डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles