Toyota Rumion अपने चौंका देने वाले लुक के साथ उपलब्ध, जानें सारी फीचर्स की डिटेल्स

Toyota Rumion: Toyota की Toyota Rumion गाड़ी अपने बेहतरीन लुक से बिखेर रही जलवे, जानें सभी डिटेल्स विस्तार से.

Toyota Rumion : Toyota की गाडियां भारत के ऑटो बाजार के अंदर कमाल और धमाल कर रही है. ऐसे में टोयोटा की Toyota Rumion एसयूवी अपने शानदार लुक से अपने जलवे बिखेर रही है.

इस गाड़ी का खूबसूरत इंटीरियर और एक्सटीरियर सबको आकर्षित कर रहा है. वहीं इसके अंदर मिलने वाले सभी फीचर्स और फंक्शन एकदम लग्जरी और स्मार्ट दिए है. इसके अलावा इसके इंजन की अगर जानकारी दें तो आपको इसके इंजन एकदम तगड़ा और धांसू दिया गया है. इसके अलावा और क्या खास है इसमें जानते है, साथ में जानते है इसके सभी फीचर्स की डिटेल्स और कीमत की जानकारी भी.

Toyota Rumion की सभी फीचर्स डिटेल्स

इसके अंदर आपको एबीएस की सुविधा, अच्छा बेहतरीन साउंड सिस्टम, डिजिटल डिस्प्ले, डिजिटल स्पीड मीटर, कैमरा व्यू, पार्किंग सेंसर, लो फ्यूल इंडिकेटर, सीट बेल्ट अलर्ट, एयरबैग आदि जैसे सभी फीचर्स दिए है.

Toyota Rumion का तगड़ा इंजन

तगड़ा इंजन इसमें आपको मिलने वाला है. यह इंजन आपको 1.5 लीटर की पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है. जो की 103 बीएचपी और 137 एनएम की पावर जेनरेट करेगा. इसके अलावा इसमें आपको 1.4 लीटर का दूसरा डीजल इंजन भी मिलता है.

Toyota Rumion की कीमत की जानकारी 

टोयोटा की इस गाड़ी की कीमत की जानकारी भी पूरे विस्तार से दे देते है. अगर आप इस गाड़ी को लेने का पूरा मन बना लेते है तो आपके यह गाड़ी पढ़ने वाली है 10.44 – 13.73 Lakh रूपए तक की कीमत तक. ये कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद यह कीमत और अधिक हो जाती है. वहीं अगर आपको बजट की चिंता है तो आपको अब बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप इसको फाइनेंस की सुविधा पर भी आराम से ले सकते है. फाइनेंस के लिए आपको बैंक से लोन लेना होगा जिसके कन्फर्म होने के बाद आपको कंपनी को डाउन पेमेंट करनी है. इसके बाद आपको हर महीने कुछ अमाउंट किस्त के तौर पर देनी है.

TVS Apache 125 तगड़े मायलेज के साथ इतनी कीमत में लाएं, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles