Toyota Rumion अब 26kmpl माइलेज के साथ मचाएगी तबाही, फीचर्स भी बजा डालेंगे बैंड

Toyota : टोयोटा की गाड़ियां अपने आप में ही बिंदास और फाड़ू लुक के साथ ऑटो सेक्टर में मशहूर है.

Toyota : टोयोटा की गाड़ियां अपने आप में ही बिंदास और फाड़ू लुक के साथ ऑटो सेक्टर में मशहूर है. इसी को देखते हुए अब टोयोटा ने एक और नई गाड़ी तगड़े और अच्छे माइलेज के साथ लॉन्च कर डाली है. जिसका नाम है Toyota Rumion New Variant

इसमें आपको पहले से ज्यादा एडवांस चीजें और एडवांस फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मौजूद मिलने वाले है. वहीं इसका इंजन एकदम फर्राटेदार रहने वाला है. बाकी की पूरी जानकारी अगर आप इस Toyota Rumion New Variant की लेना चाहते है तो इस खबर को पूरा पढ़ें.

Toyota Rumion New Variant Engine

Toyota Rumion में कंपनी द्वारा एक बहुत ही दमदार इंजन दिया जा रहा है. इसमें आपको 1.5 लीटर की क्षमता वाला K-सीरीज़ इंजन दिया जा रहा है. साथ ही इसमें आपको सीएनजी का भी ऑप्शन मिलेगा. यह इंजन पेट्रोल मोड में 75.8 kw की क्षमता का पावर आउटपुट और 136.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसके अलावा यह इंजन CNG मोड में 64.6 kw की पावर और 121.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Toyota Rumion New Variant Maylage

माइलेज के मामले में यह नई टोयोटा आपको पेट्रोल वर्जन पर करीब 20.51 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देगी और CNG वेरिएंट में इसमें आपको 26.11 किलोमीटर प्रति किग्रा तक का माइलेज मिलेगा.

Toyota Rumion New Variant Features & Specification

Toyota Rumion में आपको बहुत सारे फीचर्स दिए जा रहे है. इसमें आपको ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के साथ 17.78 सेमी स्मार्ट प्ले कास्ट टच स्क्रीन ऑडियो सिस्टम, लॉक/अनलॉक, स्मार्टवॉच कम्पैटिबिलिटी, सीट बेल्ट अलर्ट, पार्किंग कैमरा, पार्किंग सेंसर जैसे तमाम फीचर्स मिलेंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles