Royal Enfield के पसीने निकालने आई Triumph Scrambler 400X, तूफानी लुक के साथ कीमत कम

Triumph Scrambler Bike : रॉयल एनफील्ड बाइक को अब जबरदस्त टक्कर देने के लिए आ गई है एक तूफानी फीचर्स वाली बाइक.

Triumph Scrambler Bike : रॉयल एनफील्ड बाइक को अब जबरदस्त टक्कर देने के लिए आ गई है एक तूफानी फीचर्स वाली बाइक. यह एक ऐसी बाइक है जो न केवल दिखने में एकदम सॉलिड और दबंग लुक में दी जा रही है, बल्कि इसकी टॉप स्पीड भी फर्राटेदार है. आजकल युवा स्टाइलिश लुक के साथ-साथ दबंग लुक वाली बाइक लेना ही पसंद कर रहे हैं.

युवा की चॉइस को ध्यान में रखते हुए इस सॉलिड बाइक को डिजाइन किया गया है. इस बाइक का नाम है Triumph Scrambler 400X Bike, जो बहुत ही जल्द आपको सड़कों पर फर्राटे भरती हुई दिखेगी. इस बाइक का आकर्षक लुक और इसका तूफानी इंजन सभी को अपनी ओर खींचता हुआ दिख रहा है. आईए जानते है इस बाइक की पूरी जानकारी.

Triumph Scrambler 400X Bike Engine

इस बाइक के अगर इंजन की बात करें तो इसमें आपको सॉलिड इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन आपको एक लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित वाला मिलने वाला है. बता दें इसमें आपको एक 398.15 सीसी का इंजन दिया जा रहा है.यह एक सिंगल सिलेंडर DOHC इंजन है, जिसकी क्षमता होगी 8000 आरपीएम पर 40 Ps की अधिकतम पावर और 6500 आरपीएम पर 37.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने वाली. साथ ही इसके अलावा इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स का यूज किया गया है.

Triumph Scrambler 400X Bike Features

Features के मामले में आपको एक से बढ़कर एक तुफानी और डिजिटल फीचर्स दिए जा रहे है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट , डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, इमरजेंसी ब्रेक , LED लाइटिंग, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट आदि जैसी सभी सुविधाएं इसमें आपको मिलने वाली है. वहीं तमाम सेफ्टी फीचर्स का भी पूरा ध्यान रखा गया है. वहीं कंपनी द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि यह तूफानी बाइक रॉयल एनफील्ड बाइक को काफी जबरदस्त टक्कर देने वाली है.

 

तूफानी फीचर्स में Mahindra Bolero की दस्तक ने दी Innova को मात, दबंग लुक देख फिदा हुए लोग

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles