Triumph Speed 400 के लुक ने Royal Enfield के उड़ाए होश, माइलेज जबरदस्त इंजन धांसू

Triumph Speed 400 : आ गई है एक ऐसी सॉलिड इंजन वाली बाइक जिसका लुक और इंजन दोनों फर्राटे भरने के लिए तैयार किया गया है.

Triumph Speed 400 : आजकल युवाओं के दिलों को धड़कने के लिए हर एक बाइक निर्माता कंपनी अपनी सॉलिड इंजन के साथ तगड़े लुक वाली बाइक को लॉन्च कर पेश कर रही हैं. ऐसे में एक सर्वे के मुताबिक रॉयल एनफील्ड बुलेट सबसे ज्यादा युवाओं के दिलों में बसी हुई है. ऐसे में हर एक युवा बुलेट की ओर ही जा रहा है. तो अब रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने लॉन्च हुई है एक तगड़ी बाइक जिसका लुक सभी के दिलों पर छाने वाला है.

बता दें इस बाइक का नाम है Triumph Speed 400 Bike, इस बाइक का लुक और इसका फर्राटेदार इंजन सभी के होश उड़ा रहा है. वहीं इसमें मौजूद फीचर्स सभी के दिलों पर राज करने वाले है. इस बाइक के अंदर क्या कुछ आपको मिलने वाला है, आइए पूरी डिटेल से जान लेते है नीचे इस आर्टिकल के अंदर.

Triumph Speed 400 Full Details (Price)

सबसे पहले इस Triumph Speed 400 ट्रायंफ स्पीड 400 बाइक की कीमत आपको बता देते है. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत आपको इंडियन ऑटो बाजार में पढ़ने वाली है 2,35,000 से शुरू, जो की इसकी दिल्ली की एक्स शोरूम प्राइस है. वहीं यह बाइक ऑन रोड होने के बाद हो जाएगी 2,76,000 तक की कीमत की.

Triumph Speed 400 Engine

Engine इसमें आपको एकदम जबरदस्त और सॉलिड दिया जा रहा है. अपको इस बाइक में 398 सीसी का फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मौजूद मिलेगा. यह इंजन 8000 आरपीएम पर 40 पीएस का पावर और 7000 आरपीएम पर 37 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की सफल रहने वाला है.

Triumph Speed 400 Maylage

टेस्टिंग के दौरान रिपोर्ट है की इस बाइक में आपको तकरीबन 1.7 लीटर पेट्रोल पर यह बाइक 51 किलोमीटर तक का सफर करवा सकती है. लगभग इसमें आपको 30 तक का माइलेज मिलने वाला है. वहीं इसके अलावा अगर इसके अंदर मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें आपको सभी डिजिटल फीचर्स मौजूद मिलने वाले है. साथ ही इमरजेंसी ब्रेक और एसएमएस कॉल अलर्ट वाली सुविधा भी दी जा रही है.

सेकंड हैंड Maruti Baleno मात्र इतने रुपए में यहां से खरीदें, ऑफर कुछ ही समय के लिए

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles