TVS Apache RTR 180: कमाल, केवल 30 हजार में टीवीएस की ये शानदार बाइक लाएं, ऑफर मिलेगी ऐसे

TVS Apache RTR 180: आज के युवा की पहली पसंद टीवीएस की स्पोर्टस् बाइक अपाचे RTR 180 सिर्फ और सिर्फ 30,000 में खरीद सकते हैं, इस पर मिल ऑफर के बारे मे आपको बताते हैं...

TVS Apache RTR 180: टीवीएस बाइक की भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अपनी एक अलग पहचान हैं। TVS Apache की बात करें तो ये बाइक स्पोर्ट्स तो है ही साथ ही ये बाइक अपने एग्रेसिव लुक और तेज रफ्तार के लिए युवाओं की पसंद का पहला कारण बनी हुई है। स्पोर्ट बाइक की सवारी कर जॉन अब्राहम कौन नहीं बनना चाहता और यही कारण भी ही कि ये मोटरसाइकिल काफी डिमांड में भी हैं।

Bajaj CT 125X Bike : खुशखबरी!  अब अपने घर ले जाएं 2495 रुपये में 125 CC का यह बाइक

जबरदस्त लुक, बेहतर इंजन और शानदार माइलेज वाली ये बाइक हर माइने में आकर्षक है। इसका दमदार इंजन भी पॉवरफुल माइलेज के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट की ये पापुलर मोटरसाइकिलों में से एक हैं। इसको बाजार में लोग काफी पसंद करते हैं।

TVS Apache RTR 180; Offers and Discount

सबसे पहली ऑफर इस बाइक की OLX वेबसाइट पर है। अगर आप टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) बाइक का यहां पुराना मॉडल है, इस पर आकर्षक डील की ऑफर आप यहां से ले सकते हैं। 2015 मॉडल की यह बाइक, इसके पास रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है, और सबसे बड़ी बात ये है कि इस बाइक को आप 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

TVS Apache RTR 180; Offers and Discount: DROOM वेबसाइट पर भी लिस्टेड है

दूसरी जगह चल रही ऑफर की बात करें तो ये DROOM वेबसाइट पर भी लिस्टेड है आप टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) बाइक के यहां भी पुराने मॉडल पर बेहतरीन ऑफर पा सकते हैं। इस बाइक दिल्ली रजिस्ट्रेशन की है और इस बाइक का मॉडल 2016 का है। ये बाइक आपको 40 हजार रुपये तक में खरीद सकते हैं।

Kawasaki Z900RS : आप भी हो जाएंगे इस Cruiser Bike के दीवाने

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles