TVS iQube के इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाई धूम, 140km रेंज के साथ न्यू फीचर्स

TVS iQube : टीवीएस के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल रही है जबरदस्त रेंज, साथ ही सभी डिजिटल और एडवांस्ड फीचर्स के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फर्राटे भरता हुआ दिख रहा है.

TVS iQube : मौजूदा समय में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी बढ़ती हुई देखी जा रही है. ऐसे में ज्यादातर सभी स्कूटर निर्माता कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करते हुए दिख रही है. इसी कड़ी के अंदर टीवीएस द्वारा लॉन्च किया गया टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर भी काफी अच्छी डिमांड में नजर आ रहा है.

इस टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है TVS iQube Electric Scooter इसके अंदर आपको जबरदस्त रेंज मिलती है. साथ ही इसमें अपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. इसके अलावा इस स्कूटर की क्या कुछ खासियत है आइए जानते है पूरे विस्तार से.

TVS iQube की जबरदस्त रेंज

अगर टीवीएस के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दें टीवीएस द्वारा इसको दो वेरिएंट में ऑटो बाजार में लॉन्च किया गया है. पहले वेरिएंट का नाम है स्टैंडर्ड और इसके दूसरे वेरिएंट का नाम है S वेरिएंट. टीवीएस कंपनी ने इन दोनों वेरिएंट में दी है दमदार 3.04 kWh की लिथियम-आयन बैटरी पैक, जो आपको तकरीबन 100 किमी की रेंज देने में सक्षम है.

TVS iQube की कीमत

कीमत के मामले में TVS iQube टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत दोनों वेरिएंट की अलग अलग है. इसके स्टेंडर्ड वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1.23 लाख रुपये है. जो कि इसकी दिल्ली शो रूम कीमत है. इसके अलावा इसके दूसरे वेरिएंट यानी ‘एस’ वेरिएंट की कीमत 1.38 लाख रुपये है. यह कीमत इस वेरिएंट की ऑन रोड कीमत है.

इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में निकलकर सामने आ रहा है की iQube का एक और नया वेरिएंट बहुत जल्द लॉन्च होने की संभावना है. इस नए मॉडल का नाम है ‘ST’ वेरिएंट. जिसमें आपको 4.56 kWh का बैटरी पैक मिलेगा.वहीं रेंज के मामले में यह नया वेरिएंट इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको कम से कम 145 किमी तक की रेंज देने में सक्षम रहेगा.

Suzuki eVX लंबी रेंज के साथ भरेगी फर्राटे, लग्जरी फीचर्स के साथ सुंदर इंटीरियर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles