सबको अपना दीवाना बना रहा TVS iQube Scooter इतनी कीमत में खास फीचर

TVS iQube Scooter: टीवीएस की TVS iQube Scooter तगड़े इंजन और खास खूबियों के साथ लाएं घर, जानें कीमत की जानकारी.

TVS iQube Scooter : हर कोई अब स्कूटर लेने की प्लानिंग में है. इन दिनों भारत के ऑटो बाजार के टू व्हीलर सेक्शन के अंदर स्कूटर की ही डिमांड काफी तेजी से बढ़ती हुई देखी जा रही है. ऐसे में चाहे सुजुकी हो होंडा हो या फिर टीवीएस स्कूटर निर्माता कंपनी अपने बेस्ट स्कूटर लॉन्च कर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में है.

अगर आप भी नया स्कूटर लेने की सोच रहे है तो आप आज ही खरीदें एकदम बजट वाली कीमत में टीवीएस का TVS iQube Scooter यह एक ऐसा स्कूटर है जो लुक और डिजाइन के मामले में एकदम कड़क और सॉलिड है. वहीं इसकी बॉडी की डिजाइनिंग एकदम सुंदर दी गई है. इसके अलावा अगर बात करें इसके अंदर दिए गए सभी फीचर्स और बेहतरीन सुविधाएं की तो एक से अधिक एक शानदार फीचर और स्पेसिफिकेशन इसके अंदर आपको मौजूद मिलेगा. इसके अलावा इसका इंजन भी एकदम धुआंधार दिया है. जान लिजिए इस टीवीएस स्कूटर की पूरी जानकारी.

TVS iQube Scooter Special All Feature

सभी फीचर इसके अंदर एकदम बेहतरीन और आधुनिक मिलेंगे. इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन आदि जैसे सभी फीचर्स इसमें मौजूद है.

TVS iQube Scooter Battery Range And Maylage

टीवीएस के इस स्कूटर के अगर बैटरी की जानकारी दें तो इसमें आपको दमदार बैटरी मौजूद मिलेगी. वहीं इस बैटरी को aal जीरो से लेकर 100% चार्ज कर के करीब 78 किलोमीटर तक इस से सफर कर सकते है.

Price

टीवीएस स्कूटर के इस मॉडल की कीमत लगभग ₹ 1.15 लाख रुपए से शुरू है. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है. यह कीमत ऑन रोड होने के बाद और अधिक हो जाती है. अगर आप इसको फाइनेंस पर लेना चाहते है तो यह सुविधा भी टीवीएस मोटर द्वारा दी जा रही है.

Hero HF Deluxe बहुत ही सस्ते में बेस्ट मायलेज के साथ इतने में खरीदें, जानें डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles