TVS Jupiter पर आकर्षित ऑफर, कुल 25 हजार में भरे फर्राटे

TVS Jupiter: आकर्षित ऑफर के साथ केवल 25000 की डाउन पेमेंट कर अभी घर पर लाएं नया चमकता हुआ टीवीएस का टीवीएस जूपिटर स्कूटर.

TVS Jupiter: लोग अब बाइक से ज्यादा स्कूटर लेना पसंद कर रहे है. तो अगर आप भी स्कूटर लेने का विचार कर रहे है. तो आपके पास है अब आकर्षित ऑफर, जिसके तहत आप बहुत ही सस्ते में ऑफर के साथ स्कूटर खरीदकर अपने घर ले जा सकते है.

दरअसल स्कूटर की अगर बात हो ही रही है, तो इन दिनों टीवीएस मोटर द्वारा लॉन्च किया गया टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर काफी चर्चा में है. इन दिनों इसकी बिक्री भी जमकर हो रही है. तो अगर आप भी इसको लेने वाले है तो इसपर अब आपको मिलेगा बेहतरीन और शानदार ऑफर.

TVS Jupiter Price Details

TVS के स्कूटर की कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट को आप शो रूम से 77,358 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते है. इसकी ऑन रोड कीमत 89,737 रुपये हो जाती है. इसके अलावा इसपर टीवीएस मोटर की ओर से आकर्षक फाइनेंस प्लान ऑफर भी ग्राहकों को किया जाता है.जिसके जरिए आप केवल 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करने के बाद इसको अपने घर पर ले जा सकते है. अगर आप इस स्कूटर को फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है तो आइए जान लीजिए इसके फाइनेंस की पूरी जानकारी.

TVS Jupiter Finance Plan

अगर आप टीवीएस का यह स्कूटर लेने वाले है फाइनेंस प्लान के जरिए, तो इसको खरीदने के लिए आपको बैंक से लोन लेना होगा. यह लोन बैंक से आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज पर मिलेगा. जो की 60,203 रुपये का लोन होगा. इसके बाद आपको 25 हजार रुपये डाउन पेमेंट देनी है. डाउन पेमेंट होने के बाद आपकी किस्त हर महीने की 1,934 रुपये की ईएमआई के तौर पर हो जाएगी.

TVS Jupiter Engine

इंजन की जानकारी भी दे देते है. इसमें अपको 4 स्ट्रोक सीवीटीआई इंजन मिलने वाला है. जो को 7500 आरपीएम पर 7.88 Ps का अधिकतम पावर के साथ 5500 आरपीएम पर 8.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

Year End Offer: जल्दी शेयर करें यह न्यूज़, अभी खरीदें मात्र 20 हजार में यह बाइक

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles