TVS Jupiter कुल 20 हजार में खरीदें, यहां से करें अभी के अभी ऑर्डर, सीमित समय तक ऑफर लागू

TVS Jupiter: टीवीएस जूपिटर का सेकंड हैंड मॉडल अच्छी कंडीशन में एकदम बजट के साथ अभी करें ऑनलाइन बुक बिना टोकन अमाउंट.

TVS Jupiter: दोस्तों अगर आप भी शानदार और बेस्ट माइलेज वाला स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं टीवीएस स्कूटर के बारे में. टीवीएस का जुपिटर स्कूटर अच्छी सेल्स के पायदान पर इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर क्षेत्र में देखा जा रहा है.

टीवीएस जूपिटर स्कूटर को लोग इसके लुक और इसके डिजाइन से काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इसमें मिलने वाले मौजूद फीचर्स की बात करें तो फीचर और स्पेसिफिकेशन आपको एकदम न्यू और लेटेस्ट दिए गए हैं, जो कि आसानी से आपकी राइड को सुरक्षित बनाते हैं. तो अगर आप इसका सेकंड हैंड मॉडल खरीदना चाहते हैं, तो इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं कुल ₹20000 में कहां से आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं, टीवीएस का अच्छी कंडीशन वाला सेकंड हैंड मॉडल.

यहां से करें ऑर्डर

टीवीएस का टीवीएस जूपिटर स्कूटर अगर आप खरीदना चाहते हैं. तो इसका पहला मॉडल आपको ऑनलाइन वेबसाइट यानी की ओएलएक्स पर दिया जा रहा है, जो की 2016 मॉडल है. इस स्कूटर की कंडीशन एकदम नई जैसी है और आपको इसका रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का मिलेगा. इसकी कीमत यहां लिस्ट हुई है केवल 20 हजार रुपए.

इसके अलावा इसका दूसरा मॉडल भी आपको दिया जा रहा है. जो की लिस्ट है ऑनलाइन वेबसाइट बाइक देखो पर. यहां अपको मिलेगा 2018 मॉडल, जिसकी कीमत अपको लिस्ट मिलेगी यहां 25 हजार रुपए. ये tvs का स्कूटर अपको दिल्ली में अवेलेबल मिलेगा, जो एकदम अच्छी कंडीशन के उपलब्ध है. तो बिना देरी किए दोनों मॉडल में से एक को चुन लें और काफी सस्ती कीमत में घर पर ले जाएं, टीवीएस का टीवीएस जूपिटर स्कूटर एकदम चकाचक और अच्छी कंडीशन में. अगर आपने थोड़ी भी देरी की तो यह ऑफर आपके हाथ से निकल जाएगा. जिसके बाद इतने सस्ते में यह बेहतरीन ऑफर मिलना पूरी तरह से नामुमकिन है.

Mahindra Bolero के यह सभी मॉडल भारी छूट के साथ करें बुक, जानें लिस्ट

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles