50 Kmpl की माइलेज, 4 कलर ऑप्शन, ये है TVS का न्यू जनरेशन हाई स्पीड स्कूटर, जानें कीमत

TVS Jupiter में जबरदस्त हैंडलबार और रियर सीट पर बैक रेस्ट मिलता है। कम्फर्ट राइड के लिए इस स्कूटर में सिंगल पीस सीट दी गई है।

TVS Jupiter: इन दिनों बाजार में ट्रेंडी कलर और हाई स्पीड देने वाले स्कूटर पसंद किए जाते हैं। ये स्कूटर अलॉय व्हील, डिजिटल मीटर और डिस्क ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर्स के साथ आते हैं। ऐसा ही एक स्कूटर है TVS Jupiter. ये कंपनी का हाई सेल स्कूटर है, जिसके बाजार में 6 वेरिएंट और 4 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं।

TVS Jupiter में 12 इंच के टायर साइज

ये स्कूटर 125cc हाई पावर इंजन में मिलता है। इसमें 12 इंच के स्टाइलिश अलॉय व्हील दिए गए हैं। इसमें बूट लैंप, ब्लूटूथ-कनेक्टिविटी और सिंगल सीट दी गई है। स्कूटर में डिस्क ब्रेक की सेफ्टी मिलती है। TVS के इस स्कूटर की सीट हाइट 765 mm है। TVS Jupiter 125 में 50 kmpl की माइलेज और 5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

TVS Jupiter में 3 वेरिएंट और लाइट वेट

ये स्कूटर 3 वेरिएंट में आता है। हाई पिकअप के लिए इसमें 8.04 bhp की पावर जनरेट होती है। स्कूटर में 33 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज दिया गया है। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर 50 kmpl की माइलेज देती है।टीवीएस के इस स्कूटर का बेस मॉडल 83855 रुपये एक्स शोरूम में मिल रहा है। इस स्कूटर का वजन 108 kg है, जिससे इसे कंट्रोल करना आसान है।

TVS Jupiter में डिस्क ब्रेक और जबरदस्त स्टाइल

इसमें जबरदस्त हैंडलबार और रियर सीट पर बैक रेस्ट मिलता है। कम्फर्ट राइड के लिए इस स्कूटर में सिंगल पीस सीट दी गई है। यह स्कूटर डिजिटल डिस्प्ले के साथ आता है। TVS Jupiter 125 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक आते हैं। स्कूटर में टेलिस्कॉपिक फ्रोक और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलते हैं, जो झटकों से बचाते हैं।

ये भी पढ़े- नई SUV कार Qashqai, दमदार लुक्स और हाई माइलेज, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर। 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles