दीवाली ऑफर! मात्र 25 हज़ार में खरीदें TVS Jupiter, जानें फीचर्स

TVS Jupiter : टीवीएस का टीवीएस जूपिटर अब ₹25000 की कीमत देकर लाएं घर.

TVS Jupiter : इन दोनों अगर कोई भी ग्राहक स्कूटर लेने की प्लानिंग करता है. तो सबसे पहले उसके दिमाग में होंडा एक्टिवा (Honda Activa) का नाम आता है. होंडा एक्टिवा का स्कूटर एक ऐसा स्कूटर है जो आज के मौजूदा समय में न केवल इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर क्षेत्र में धूम मचा रहा है, बल्कि हर एक ग्राहकों के दिनों में बसा हुआ है. सेल्स और डिमांड के मामले में होंडा एक्टिवा सबसे पहले यानि नंबर वन पर आती है. लेकिन इसके बाद दूसरे नंबर पर अगर कोई स्कूटर आता है. तो वह है टीवीएस द्वारा लॉन्च किया गया टीवीएस जूपिटर TVS Jupiter Scooter

बता दें, इंडियन ऑटो सेक्टर में जूपिटर स्कूटर के जुपिटर 110 सीसी मॉडल की बिक्री काफी तेजी से हो रही है. इसमें आपको लेटेस्ट फीचर्स और धांसू इंजन दिया जा रहा है. वहीं अगर इसके लुक की बात करें तो लुक में भी यह टीवीएस द्वारा लॉन्च हुआ स्कूटर सभी लड़कियों को पसंद आ रहा है. अगर आप इस स्कूटर को अभी लेने की प्लानिंग में है तो आपको दिलवाली ऑफर के तहत अच्छा फाइनेंस प्लान मिल जायेगा, जिसके बाद आप केवल 25 हज़ार की डाउन पेमेंट पर इसको घर ला सकते है. आइए पूरी जानकारी आपको पूरे विस्तार से दे देते है.

TVS Jupiter Engine

टीवीएस जुपिटर स्कूटर के इंजन की सबसे पहले बात कर लेते है. इसके अंदर आपको कपंनी द्वारा दिया जा रहा है एक तगड़ा वाला 109.7 cc का इंजन, जो 7.88 PS की पावर और 8.8 Nm के टॉर्क जनरेट करने में सफल रहने वाला है. इसके अलावा इसका माइलेज आपको 64 kmpl तक का माइलेज. इसके अलावा आपको बता दे टीवीएस द्वारा इसकी 5 अलग अलग वेरिएंट्स में पेश किया गया है. पांचों की कीमत भी अलग अलग रखी गई है.

TVS Jupiter Price

टीवीएस जुपिटर की कीमत की डिटेल्स भी आपको बता देते है. इंडियन ऑटो बाजार में इसकी कीमत आपको 66,273 रुपये से लेकर 76,573 रुपये तक की कीमत पर मिलने वाली है. लेकिन अगर आप इसको फाइंनेस प्लान पर लेंगे तो आपको इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है. फाइनेंस पर आपको केवल 25,000 रुपये की डाउन पेमेंट करनी है.

बता दें इसके लिए आपको पहले तो बैंक से 60,203 रुपये का लोक लेना होगा. जिस पर आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक का ब्याज देना होगा. लोन के बाद आपको हर महीने किस्त देनी है.

Diwali Offer: Bajaj Platina अब केवल 20 हज़ार रुपए में यहां से खरीदें, जानें डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles