फाड़ू और रापचिक लुक के साथ TVS Raider 125 की हो रही जमकर बिक्री, जानें कीमत और फीचर्स

TVS Raider 125: टीवीएस द्वारा लॉन्च की गई टीवीएस राइडर 125 स्पोर्ट बाइक पेश होकर धड़ाधड़ बिक्री करते हुए अपने सभी फीचर से सभी का दिल जीतने का काम कर रही है.

TVS Raider 125: भारत के इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर कई सारी ऐसी बाइक मौजूद है, जो युवाओं के साथ-साथ सभी उम्र के लोगों के दिलों पर राज कर रही है. इसी बीच खासकर युवाओं के दिलों को धड़काने की बात की जाए तो टीवीएस की स्पोर्ट्स बाइक सबके दिलों पर राज करते हुए देखी जा रही है.

बता दें टीवीएस की TVS Raider 125 इन दिनों खूब धूम मचा रही है. इसकी बिक्री जानकार होती हुई नजर आ रही है. लुक और डिज़ाइन के मामले में इसका लुक एकदम हटके और पूरी तरह से स्पोर्ट्स लुक के साथ दिया है, जो सभी को लुभाने का काम कर रहा है. इसके अलावा इसके फीचर्स और फंक्शन की बात की जाए तो सभी फंक्शन इसमें अपको लेटेस्ट दिए जा रहे है. आइए जानते है इसकी कीमत की पूरी जानकारी. साथ ही अन्य फीचर्स डिटेल्स.

TVS Raider 125 Price

कीमत की अगर बात की जाए तो इस टीवीएस राइडर 125 बाइक की कीमत आपको भारत के इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर 97,054 रुपये से लेकर 1,06,573 रुपये तक की कीमत पर शुरू मिलेगी. यह कीमत इसकी शो रूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और अधिक हो जाती है.

TVS Raider 125 Engine

इंजन की जानकारी दे तो आपको बता दें इसका इंजन आपको तगड़ा वाला एक एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित वाला दिया गया है. यह इंजन आपको 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है. जो 7,500 आरपीएम पर 11.2 bhp का अधिकतम पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

TVS Raider 125 Features

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी आपको इस खबर में पूरे विस्तार से देते है. टीवीएस राइडर में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट , डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल, ट्रिप मीटर, डिस्क ब्रेक, इमरजेंसी ब्रेक जैसे सभी फीचर्स दिए है. इसके अलावा सेफ्टी फीचर्स भी मौजूद है.

Hero Electric Atria जबरदस्त रेंज के साथ बेहतरीन लुक में पेश, जानें कीमत की डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles