सबकी बोलती बंद करने पेश हुई न्यू TVS Raider Bike खास फीचर संग फर्राटेदार इंजन

TVS Raider: TVS की TVS Raider बाइक खास खूबियों के साथ जबरदस्त इंजन में खरीदें, जानें कीमत और फाइनेंस की पूरी जानकारी.

TVS Raider : अगर आप भी ऐसी बाइक लेने की सोच रहे है तो इंजन के मामले में एकदम फर्राटेदार और फीचर के मामले में एकदम बेहतरीन हो तो आप आए है एकदम सही खबर पर. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी बाइक की जानकारी जो इन दिनों ऑटो बाजार के अंदर छाई हुई है.

सबसे पहले इसका नाम आपको बता देते है. यह बाइक किसी और बाइक निर्माता कंपनी की नहीं बल्कि टीवीएस मॉर्ट्स की TVS Raider Bike है. बाइक के अगर लुक की जानकारी दें तो आपको बता दें बाइक का लुक एकदम स्पोर्ट्स जैसा है. इसमें आपको फीचर और स्पेसिफिकेशन भी एकदम तगड़े और शानदार मिलेंगे. साथ ही साथ इसके अंदर दिया गया इंजन एकदम तगड़ा है. चलिए जानते है इसकी पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

TVS Raider Engine

सबसे पहले आपको TVS Raider Bike के अंदर मिलने वाले इंजन की जानकारी बता देते है. इसके अंदर आपको दिया जा रहा है 124.8 cc का पॉवरफुल एयर एंड ऑइल कूल्ड 1 सिलेंडर SI इंजन. जो की 11.3 PS की पावर के साथ 11.2 NM का टॉर्क जेनरेट करेगा. यह इंजन आपको 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ मिलेगा. मायलेज के मामले में इसमें आपको 71 km प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा.

TVS Raider All Feature And Specification

सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन इसके एकदम जबरदस्त दिए गए है. इसमें आपको डिजिटल डिस्प्ले, डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, लो फ्यूल इंडिकेटर, हाई स्पीड अलर्ट, टीएफटी डिस्प्ले आदि जैसे सभी फीचर्स दिए है.

TVS Raider Price

कीमत की अगर जानकारी दें तो आपको बता दें कीमत इसकी आपको 93,719 रुपए से शुरू मिलेगी. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद यह कीमत और बढ़ जाती है. अगर आप इसको फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है तो यह सुविधा भी दी जा रही है. जिसके बाद आप इसको फाइनेंस पर आसन किस्त में ले सकते है.

Pulsar N250 अपने स्पोर्ट्स लुक से कर रही कमाल, धमाल के फीचर्स सांग तगड़ा इंजन

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles