TVS Ronin उड़ाएगी Royal Enfiled के परखच्चे, खास फीचर्स के साथ न्यू फीचर्स

TVS Ronin : इन दिनों क्रूज़र बाइक का क्रेज काफी तेजी से चल रहा है, इसी को देखते हुए टीवीएस ने अपनी एक बेहतरीन क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए ऑटो बाजार में पेश कर सभी के होश उड़ा दिए हैं.

TVS Ronin : इन दिनों क्रूज़र बाइक का क्रेज काफी तेजी से चल रहा है. ऐसे में सभी बाइक निर्माता कंपनी ऑटो बाजार के अंदर अपनी बेस्ट क्रूज़र बाइक लॉन्च कर रही है. इसमें अपको बजाज मोटर्स, रॉयल एनफील्ड और टीवीएस बाइक काफी आगे नजर आयेंगे.

वहीं आज इस आर्टिकल में हम क्रूजर बाइक सेक्शन में टीवीएस बाइक की बात करने वाले है. टीवीएस की TVS Ronin काफी अच्छी सेल्स पर देखी जा रही है. इसका आकर्षित लुक सबके दिलों पर राज करता है दिख रहा है. वहीं इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सबको दीवाना बना रहे है. इसका इंजन भी एकदम फर्राटे भरने वाला दिया गया है. इसका इंजन परफॉर्मेंस इतना बेहतरीन है की माइलेज भी एकदम तगड़ा मिलता है. बाकी की जानकारी जानने के लिए इस खबर को पूरा पढ़ें.

TVS Ronin का तगड़ा इंजन और माइलेज

टीवीएस रोनिन में मिलने वाले इंजन की अगर बात करें तो इसमें आपको तगड़ा वाला धांसू इंजन मिलने वाला है. जो कि सिंगल सिलेंडर वाला 225.9 सीसी का इंजन है. यह इंजन आपको 20.4 bhp की अधिकतम पावर और 19.93 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. इसके अलावा इस टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) बाइक के माइलेज की अगर बात की जाए तो इस बाइक में आपको 42.95 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान होने वाली है.

कीमत जानें

कीमत के मामले में TVS Ronin की कीमत आपको 1.49 लाख रुपये से शुरू मिलगी, जो इसकी एक्सशोरूम कीमत पर ऑटो बाजार में उतारी गई है. इसके अलावा इसके टॉप वेरिएंट की शो रूम प्राइस की जानकारी से तो वो कीमत है 1.69 लाख रुपये तक. अगर आप इसको फाइनेंस प्लान पर लेने वाले है तो उसकी भी सुविधा दी जा रही है. इसकी फाइनेंस प्लान की जानकारी आप टीवीएस के शो रूम पर जाकर ले सकते है. इसके अलावा आप ऑफिशियल साइट पर विजिट कर भी जानकारी प्राप्त कर सकते है.

Royal Enfield Hunter 350 का रेट्रो लुक, आकर्षित फीचर्स के साथ तूफानी फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles