TVS Sports Edition दबंग लुक में तूफानी फीचर्स के साथ खरीदें, जानें कीमत

TVS Sports Edition: टीवीएस की TVS Sports Edition सॉलिड इंजन संग लेटेस्ट और तूफानी फीचर्स और फंक्शन के साथ खरीद लें, जानें कीमत.

TVS Sports Edition: अगर आप बाइक लेने की पूरी प्लानिंग कर चुके है तो इस साल खरीदें टीवीएस की TVS Sports Edition Bike यह बाइक आपको सभी डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ साथ फुल तगड़े इंजन के साथ मिलेगी. वहीं इसका लुक और बॉडी का डिज़ाइन एकदम मस्त और जबरदस्त है जो पूरा स्पोर्ट्स लुक के साथ है.

वहीं अगर इस बाइक के माइलेज की जानकारी दें तो इसके अंदर अपको तगड़ा और धांसू माइलेज प्रदान होता है. आइए जानते है इस टीवीएस की टीसीएस स्पोर्ट्स एडिशन बाइक की कीमत और अन्य जानकारी नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

TVS Sports Edition Bike Engine

टीवीएस की इस बाइक के अगर इंजन की जानकारी दें तो अपको बता दें इसमें आपको दमदार वाला तगड़ा इंजन दिया जाने वाला है. जो अच्छी और बेहतरीन पॉवर आपको जेनरेट करेगा. बता दें इसमें आपको 100 सीसी का दमदार इंजन उपलब्ध मिलेगा. जो अपको 4 स्ट्रोक के फ्यूल इंजेक्टेड एयर कूल्ड इंजन पर आधारित मिलेगी. यह दमदार इंजन 7350 rpm पर 8.18 bhp की पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है और 4500 rpm पर 8.70 nm की पिक टॉर्क जेनरेट करता है.

TVS Sports Edition Price

बात अगर प्राइस की करें तो इसका प्राइस आपको शुरू पढ़ने वाला है करीब 59,431 से लेकर ₹ 70,773 रुपए तक की कीमत के साथ. आप इस मॉडल को फाइनेंस की सुविधा के साथ भी खरीद सकते है. फाइनेंस के जरिए आप इसको आसान डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते है. बैंक लोन इसके लिए आपको लेना होगा जिस पर कुछ प्रतिशत का ब्याज जायेगा. इसके बाद आपको हर महीने आसान किस्त देनी होगी जो आपको ईएमआई तौर पर भरनी है. जिसके बाद यह बाइक आप अपने घर पर आराम से किस्तों में ले जा सकते है. तो अगर आप भी इस बाइक को लेना चाहते है तो पूरी फाइनेंस की जानकारी आप टीवीएस के शो रूम पर जाकर ले सकते है. या आप वेबसाइट पर भी टीसीएस की जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते है.

 

Honda Shine कुल 32,000 में बनाएं अपनी, बस करना होगा यह काम, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles